मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य और देश के लोगों को दी ईद की बधाई

punjabkesari.in Friday, Jun 15, 2018 - 04:46 PM (IST)

पटनाः बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य और देश के लोगों को ईद-उल-फितर की बधाई दी। नीतीश कुमार ने राज्य और देश के लोगों विशेषकर मुसलमान भाई-बहनों को ईद-उल-फितर की बधाई देते हुए कहा कि रमजान के पवित्र महीने में रोजेदारों की इबादत से उनके घर-परिवार के साथ ही राज्य एवं देश में समृद्धि आए तथा समाज में अमन-चैन और भाईचारा कायम रहे यही मेरी कामना है।

नीतीश कुमार ने कहा कि ईद इनाम का दिन है। खुदा इस मुबारक दिन पर अपने नेक बंदों को इनाम से नवाजते हैं। खुदा सब पर रहमतों की बारिश करें और सभी का जीवन सुख, शांति और समृद्धि से भरा रहे। मुख्यमंत्री ने कहा कि भारत एक महान देश है। यहां अलग-अलग धर्म, संप्रदाय एवं मतावलंबियों के बीच आपसी सौहार्द, प्रेम एवं सहिष्णुता बेमिसाल है। यहां सभी धर्म के लोग एक-दूसरे के पर्व-त्योहारों में शामिल होकर खुशियां बांटते हैं तथा एक-दूसरे के धर्म का सम्मान करते हैं। 

मुख्यमंत्री ने कहा कि इसी से राज्य एवं देश को ताकत और मजबूती मिलती है जिसकी बदौलत प्रतिकूल परिस्थितियों में देश की एकता एवं अखंडता अक्षुण्ण रहती है। नीतीश कुमार ने बिहारवासियों को आपसी सौहार्द, प्रेम एवं सहिष्णुता के साथ ईद-उल-फितर मनाने का आह्वान किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News