CM के अभियान पर खड़ा हुआ सवाल, JDU नेता पर लगा दहेज के लिए बहू की हत्या का आरोप

punjabkesari.in Friday, Oct 06, 2017 - 03:53 PM (IST)

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुख्यमंत्री ने जहां एक ओर दहेज प्रथा के खिलाफ अभियान की शुरुआत की है। वहीं जदयू के नेता द्वारा इस अभियान की कोशिशों को मिट्टी में मिला दिया गया। 

मामला राज्य के मुजफ्फरपुर जिले का है। जदयू नेता अरुण कुशवाहा पर अपनी बहू को दहेज के लिए प्रताड़ित करते हुए उसकी हत्या करने का आरोप लगाया गया है। घटना की सूचना मिलने पर मृतक के परिजनों ने जदयू नेता तथा परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई है।

मामले की जानकारी देते हुए वैशाली थाना के निवासी तथा मृतका के पिता ने बताया कि वर्ष 2015 में रीना की शादी दीपक कुमार से की गयी थी। उसका एक बच्चा भी था। शादी के बाद से ही उस दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। आरोप यह भी है कि बहू की हत्या के बाद जदयू नेता और उनके परिवार वालों ने मिलकर बहू के शव को गायब कर दिया।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस की मानें तो आरोपी जदयू नेता की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। जदयू के जिलाध्यक्ष हरिओम कुशवाहा ने कहा कि अरुण कुशवाहा हमारे प्रदेश के नेता हैं, प्रदेश स्तर से ही एक कमेटी बनाकर इस मामले की पूरी जांच की जाएगी।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News