गया गैंगरेप: राजद नेताओं की बढ़ी मुश्किलें, पीड़िता की पहचान उजागर करने का केस हुआ दर्ज

Saturday, Jun 16, 2018 - 04:14 PM (IST)

गया: बिहार के गया जिले में एक डॉक्टर को बंधक बनाकर उनकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप का मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद की मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही हैं। राजद के छह नेताओं के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। 

रेप पीड़िता की पहचान उजागर करने को लेकर राज्य महिला आयोग काफी सख्त हो गया है। आयोग बहुत जल्द राजद नेताओं के खिलाफ नोटिस जारी करेगा तथा आरोपी साबित होने पर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

राजद नेताओं पर पीड़िता से जबरदस्ती मिलने, फोटो खिंचवाने और पहचान उजागर करने का आरोप लगाते हुए आईपीसी की धारा 114, 147, 353, 228 A के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। राजद नेताओं ने पीड़िता को जबरदस्ती गाड़ी से उतार कर फोटो खिंचवाई और सबके सामने सारा घटनाक्रम बयान करने को भी कहा। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। 

सांसद आलोक मेहता के अलावा राजद महिला सेल की अध्यक्ष आभा लता, बेलागंज विधायक सुरेन्द्र प्रसाद यादव, राजद जिलाध्यक्ष निजाम आलम, महिला राजद जिलाध्यक्ष सरस्वती देवी सहित छह नेताओं पर केस दर्ज किया गया है।

बता दें कि बुधवार को गया जिले के कोंच थाना क्षेत्र में एक व्यक्ति को बंधक बनाकर उसके सामने उसकी पत्नी और बेटी के साथ गैंगरेप किया गया था। पीड़िता द्वारा पहचान करने पर दो लोगों को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। वहीं इस पर पीड़िता ने दोषियों के लिए फांसी की सजा की मांग की है।

prachi

Advertising