भाजपा प्रवक्ता का तंज, कहा- तेजस्वी मुख्यमंत्री बनने का देख रहे सपना

punjabkesari.in Friday, May 25, 2018 - 04:02 PM (IST)

पटनाः भाजपा प्रवक्ता संजय टाइगर ने बिहार की प्रमुख विपक्षी पार्टी राजद के नेता तेजस्वी यादव पर जमकर निशाना साधा है। उन्होेंने कहा कि राजद कोई विचारधारा वाली नहीं बल्कि वंशवादी पार्टी है। उन्होेंने कहा कि तेजस्वी यादव मुख्यमंत्री बनने का सपना देख रहे हैं जो कभी सच नही होगा। 

संजय टाइगर ने कहा कि तेजस्वी को परिवारवाद के चलते पार्टी को चलाने की जिम्मेदारी दी गई है। यह कोई बहुत बड़ी उपलब्धि नहीं है। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव ने कई वरिष्ठ नेताओं को दरकिनार करते हुए तेजस्वी को दल में एक स्थान दिलवाया है लेकिन यह स्थान उन्हें केवल अपनी पार्टी में ही मिला है, जनता के बीच नहीं। 

बीजेपी नेता सह लोक स्वास्थ्य अभियंत्रण मंत्री विनोद नारायण झा ने कहा कि कर्नाटक में विपक्ष कभी एकजुट नहीं हो सकता। उन्होंने कहा कि जितने भी लोग एक मंच पर एकत्रित हुए थे वह सब राजनीति में जीरो हैं और जीरो चाहे जितने भी एक साथ आ जाएं वह जीरो ही रहते हैं। विनोद नारायण झा ने कहा कि 2019 में प्रधानमंत्री पद की कोई वेकेंसी नहीं है। नरेंद्र मोदी जी ही प्रधानमंत्री बनेंगे। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए की ही जीत होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News