कर्नाटक विधानसभा चुनावः BJP ने जीत पर मनाया जश्न, तेजस्वी ने ट्वीट कर साधा निशाना

punjabkesari.in Tuesday, May 15, 2018 - 06:25 PM (IST)

पटनाः कर्नाटक विधानसभा चुनाव में भाजपा ने जीत दर्ज की है। इस अवसर पर पटना स्थित पार्टी के कार्यालय में कार्यकर्त्ताओं द्वारा जश्न मनाया जा रहा है। जीत दर्ज करने के बाद जहां एक तरफ भाजपा द्वारा कांग्रेस पर निशाना साधा गया वहीं दूसरी तरफ राजद और कांग्रेस ने भी इस पर करारा पलटवार किया है। 

भाजपा नेताओं ने व्यक्त की खुशी 
बिहार के स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय का कहना है कि जनता कांग्रेस मुक्त देश की तरफ बढ़ रही है। भाजपा के वरिष्ठ नेता रविशंकर प्रसाद ने कहा कि यह पीएम मोदी का जादू है। पार्टी के नेता नंद किशोर यादव ने जीत पर खुशी जाहिर करते हुए कहा कि कर्नाटक जीत पर हम काफी उत्साहित हैं। रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भगवान सिंह कुशवाहा ने कहा कि कर्नाटक की जीत से यह बात साबित हो चुकी है कि जनता को भाजपा का साथ मंजूर है। 

तेजस्वी ने ट्वीट कर साधा निशाना 
राजद के नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए भाजपा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने लिखा कि क्या बिहार में बीजेपी को बहुमत मिला था? क्या बिहारियों ने बीजेपी को बहुत बुरी तरह नहीं हराया था? नीतीश जी की मदद से बिहार में बहुमत का चीरहरण और लोकतंत्र का जनाजा निकाल चोर दरवाजे से सरकार में बैठ मलाई चाट रहे भाजपाई कर्नाटक के मामले में उच्चकोटि का प्रवचन किसे बाँट रहें हैं? 

कांग्रेस ने किया करारा पलटवार 
वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस ने इस वार पर करारा पलटवार किया है। कांग्रेस के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष कौकब कादरी ने कहा कि भाजपा को इस जीत पर ज्यादा खुश होने की आवश्यकता नहीं है। 2019 के लोकसभा चुनावों में भाजपा की हार तय है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News