समय से पहले बिहार में चुनाव कराना चाहती है BJP और RSS: तेजस्वी यादव

Monday, Feb 05, 2018 - 06:12 PM (IST)

पटनाः हमेशा से ही अपने बयानों के चलते सुर्खियों में रहने वाले बिहार के विधायक दल के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने एक बार फिर बड़ा बयान दिया हैं। जिसके चलते वह चर्चा का विषय बन गए हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग बिहार में समय से पहले चुनाव कराना चाहते हैं। 

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर किया जुबानी हमला
तेजस्वी ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर सीधा हमला करते हुए कहा कि वह बिहार इसलिए आए हैं, ताकि वह बिहार का हाल जान सके। वह जानना चाहते हैं कि लालू प्रसाद यादव के जेल में चले जाने के बाद लोगों का भाव क्या है?

समय से पहले चुनाव कराने का सोच रहे-तेजस्वी
तेजस्वी ने अपने पिता को साजिश के तहत फसांए जानी की बात भी कही। तेजस्वी ने कहा कि ये लोग( बीजेपी और आरएसएस) समय से पहले चुनाव कराने की सोच रहे हैं। बिहार ऐसा प्रदेश है जहां इन्हें मुंह की खानी पड़ी थी। ये लोग जान गए हैं कि बिहार की लड़ाई आसान नहीं है। चुनाव से पहले ये लोग अपना पूरा बल बिहार में लगाना चाहते हैं लेकिन बिहार की जनता इन लोगों के झांसे में नहीं आएगी। 

नीतीश सरकार पर साधा निशाना
तेजस्वी ने नीतीश सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि बिहार में दलितों और कमजोर लोगों पर अन्याय हो रहा हैं। पूरा सिस्टम ध्वस्त हो गया है। गृह मंत्रालय सीएम नीतीश कुमार के पास है। जिसके बावजूद अपराध में लगातर वृद्धि हो रही हैं। बिहार में शराब की बिक्री धड़ल्ले से जारी है। लोग शराब पीकर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। 

डबल इंजन की सरकार में बिहार में महाजंगलराज
इसके साथ ही तेजस्वी ने कहा कि डबल इंजन की सरकार में बिहार में महाजंगलराज कायम हो गया हैं। कोई विकास का काम नहीं किया गया हैं। ऐसा लगता है कि डबल इंजन की सरकार अपराध को बढ़ाने में लग गया है। 

गौरतलब है कि राष्ट्रीय स्वंयसेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत सोमवार बिहार की 10 दिवसीय दौरे पर आए हैं। सूत्रों के मुताबिक भागवत पटना आने के बाद 11 फरवरी को संवर्धन कार्यक्रम में भाग लेंगे। जहां कई स्तर की मीटिंग होगी, जिसमें वह भाग लेंगे। 
 

Advertising