प्रेमी की कॉलर पकड़कर बोली प्रेमिका, धोखेबाज-बेवफा आज ही कर शादी

Thursday, Mar 31, 2016 - 04:11 PM (IST)

गया: बिहार के गया बाल सुधार गृह के बाहर बुधवार को एक प्रेमिका का हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। प्रेमिका ने सरेआम अपने प्रेमी का कॉलर पकड़ उसे खींचते हुए सड़क पर ले आई और धोखेबाज, बेवफा चिल्लाली रही। 

प्रेमिका अपने सात माह के मासूम बच्चे को बार-बार दिखाकर उसके पिता होने के हक को भी मांग रही थी। मामला फतेहपुर थाना के नवडीहा झुरांग से जुड़ा बताया जाता है। करीब दो वर्ष पहले एक गरीब परिवार की लड़की अख्तरी खातून इसी गांव के एक अमीर घराने के मसूक खां से प्यार कर बैठी।  दोनों उस वक्त नाबालिग थे।

युवक लड़की को शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण करता रहा। युवती जब गर्भवती हो गई तो प्रेमी उससे दूर भागने लगा था। सड़क पर चार घंटे तक चले ड्रामे के बाद प्रेमिका प्रेमी को थाना ले गई।

वहीं युवक मसूक खां का कहना था कि लड़की मुझ पर झूठा आरोप लगा रही है। मैं तो इसे पहचानता भी नहीं। डीएनए टेस्ट होगा तो देखा जाएगा। इस लड़की से फिलहाल वह शादी किसी भी सूरत में नहीं करेगा।  बताया जाता है कि युवक और लड़की का घर गांव में बिल्कुल आमने-सामने है।

प्रेमी ने शुरू में तो उसने शादी की बात कही थी, पर बाद में मुकर गया। शादी के लिए लड़के के मां-बाप ने 5 लाख रुपए की मांग की थी।  जिसके बाद युवती ने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर संबंध बनाने और गर्भवती होने पर ठुकराने का केस दर्ज कराया था। केस दर्ज होने पर पुलिस ने युवक और उसके माता-पिता को जेल भेज दिया था।

8 माह जेल में रहने के बाद पटना हाईकोर्ट से आरोपी को जमानत मिली, इस बीच लड़की ने एक बच्चे को जन्म दिया। युवक के सजा काटने पर लड़की को आशा थी कि वह उसे अपना लेगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। वहीं अब, एसएसपी गरिमा मल्लिक ने बताया कि रामपुर थाना में दोनों को लाया गया है। पुलिस छानबीन कर रही है।

Advertising