लालू के बेटे ने ताेड़ा 44,000 हसीनाओं का दिल!(Pics)

Saturday, Oct 22, 2016 - 05:54 PM (IST)

पटनाः राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद के पुत्र व बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव आजकल अपने वॉटसएप नंबर पर आ रहे हजारों शादी के प्रस्तावों को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। लेकिन इस चर्चा पर विराम लगाते हुए लालू और राबड़ी के बेटे तेजस्वी ने यह साफ कर दिया है कि वो माता-पिता की मर्जी और उनकी ही पसंद की लड़की से शादी करेंगे और ये खबर सुनते ही तेजस्वी काे शादी का प्रस्ताव भेजने वाली लड़कियों के दिल टूट गए हैं। अब तो उन्हें तेजस्वी को नहीं बल्कि लालू यादव और राबड़ी देवी के पास अपने शादी के प्रस्ताव और बायोडाटा भेजने पड़ेंगे। 

शादी का अभी काेई इरादा नहीं
बिहार के उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की उम्र अभी मात्र 26 साल है। वे लालू प्रसाद और राबड़ी देवी के छोटे बेटे हैं। तेजस्वी का कहना है कि कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी की तो अबतक शादी नहीं हुई और कितने अभिनेताओं ने बड़ी उम्र तक शादी नहीं की है, एेसे में मैं तो अभी काफी बच्चा हूं। फिलहाल मेरा शादी का इरादा नहीं है। लेकिन वे जब भी शादी का मन बनाएंगे, उनके लिए लड़की उनके माता-पिता ही पसंद करेंगे।  

शिकायतों की जगह अा रहे प्रपाेजल
बता दें कि तेजस्वी यादव ने पिछले दिनों एक व्हाट्सएप नंबर जारी कर लोगों से कहा था कि अगर कोई सड़क बदहाल दिखे तो उसकी तस्वीर और सड़क कहां है इसकी जानकारी भेजें। लेकिन, इस व्हाट्सएप का हाल यह है इस पर चार दिन पहले मिली 41, 797 शिकायतों में केवल 13 फीसद ही सड़कों से संबंधित हैैं। बाकी में शादी के प्रस्ताव और अन्य जानकारियां हैं। 

Advertising