सृजन घोटालाः तेजस्वी का बड़ा खुलासा, पेश किए सुशील मोदी के रिश्तेदारों के खिलाफ सबूत

punjabkesari.in Thursday, Jun 28, 2018 - 01:19 PM (IST)

पटनाः पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने बिहार के बहुचर्चित सृजन घोटाले को लेकर बड़ा खुलासा करने का दावा करते हुए आरोप लगाया है कि उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी के रिश्तेदार इस घोटाले में शामिल हैं।

तेजस्वी ने ट्वीट कर सृजन महिला विकास सहयोग समिति के बैंक अकाउंट के दस्तावेज शेयर करते हुए सुशील मोदी की बहन रेखा मोदी और भतीजी उर्वशी मोदी के अकांउट में ट्रांजेक्शन किए जाने का सुबूत पेश किया है। उन्होंने कहा कि सृजन घोटाले में मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री के जुड़े होने के बाद भी सीबीआई इनसे पूछताछ क्यों नहीं कर रही है। 


नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि 2500 करोड़ रुपए का सृजन घोटाला होता रहा। नीतीश कुमार और उपमुख्यमंत्री को इसकी जानकारी नहीं होगी क्या एेसा संभव है? सीएम और डिप्टी सीएम ने रिजर्व बैंक और वित्त मंत्रालय में इसकी शिकायत क्यों नहीं की। 

तेजस्वी ने लिखा कि जो भ्रष्टाचार और लूट के खिलाफ हैं, मैं उन मीडियाकर्मियों से आग्रह करता हूं कि इस घोटाले की पूर्ण जांच की जाए और इसकी रिपोर्ट सबके सामने रखी जाए। इस विशाल घोटाले में मुख्यमंत्री, उपमुख्यमंत्री, बीजेपी, जेडीयू मंत्रियों और नेताओं की भागीदारी के स्पष्ट सबूत हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News