48 साल की दादी बनाना चाहती थी 18 साल के पोते से संबंध

Friday, Jan 15, 2016 - 03:54 PM (IST)

भागलपुर: बिहार के भागलपुर में 7 जनवरी को हुए शगुफ्ता बेगम की हत्या का खुलासा आखिरकार पुलिस ने कर ही दिया। 8 साल के राफे और 48 साल की शगुफ्ता में दादी-पोते का रिश्ता था। शगुफ्ता, राफे से संबंध बनाना चाहती थी। जबकि राफे इंकार इससे करता था तो उसे शगुफ्ता ब्लैकमेल करती थी। राफे का कहना है कि संबंध बनाने के दबाव और ब्लैकमेल से आजिज होकर उसने अपने दोस्त आसिफ के साथ मिलकर शगुफ्ता को मार डाला।

 

राफे ने बताया कि दादी ने अपना सिम भी मुझे बात करने के लिए दिया था। घटना वाली शाम दादी ने पहले मुझे फोन किया था।  मैंने उन्हें फोन कर टीएनबी बुलाया। दोस्त आसिफ के साथ मिलकर पहले दादी का गला दबाया।  इसके बाद पेड़ के पास ले जाकर उनका सिर और चेहरा ईंट से मारकर बुरी तरह से कुचल दिया। राफे ने बताया कि ढाई माह से उसका दादी से संबंध था।


इस दौरान एक दिन दादी ने मुझे अपने छत पर बुलाया।  हम दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में उनकी बेटी रुखसार ने देख लिया। इसके बाद मुझ पर दबाव और बढ़ गया।  राफे का कहना है कि वह कभी दादी से संबंध बनाना नहीं चाहता था। बार-बार इसके लिए मजबूर किया जाता था।  वहीं राफे और उसके दोस्त आसिफ ने इस हत्याकांड में अपना गुनाह कबूल किया है। 

Advertising