जेठमलानी बोले, वकील होकर भी पीएम मोदी के हाथ आ गया, शर्मिंदा हूं

Sunday, Oct 04, 2015 - 03:37 PM (IST)

पटना: पटना में आज पूर्व सैनिकों के एक कार्यक्रम में वन रैंक वन पेंशन के मुद्दे पर बोलते हुए वरिष्ठ वकील राम जेठमलानी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और वित्तमंत्री अरुण जेटली पर जमकर निशाना साधा। जेठमलानी ने कहा कि आज उन्हें इस बात का पछतावा है कि वह पीएम मोदी और अरुण जेटली जैसे लोगों के झांसे में आ गए और अब उनका मकसद इन लोगों को सत्ता से बेदखल करना है और इसकी शुरुआत बिहार चुनाव से होनी चाहिए।

जेठमलानी की इस बात पर कार्यक्रम में मौजूद पूर्व सैनिक अनिल सिन्हा भड़क गए और उन्होंने जमकर बवाल किया। जेठमलानी ने कहा कि आज मैं प्रायश्चित करने के लिए यहां आया हूं क्योंकि वकील होकर भी अरुण जेटली और पीएम मोदी के हाथ में आ गया। उन्होंने कहा कि वे शर्मिंदा हैं कि ऐसे बेईमान लोगों का साथ दिया।

जेठमलानी ने यह भी कहा कि अगर बिहार की जनता को वोट करना हो तो भाजपा और मोदी को बाहर करने के लिए वह नीतीश कुमार को वोट करेंगे। जेठमलानी के बयान के बाद भाजपा नेता सुशील मोदी ने ट्वीट कर पलटवार किया। उन्होंने लिखा, विनायक सेन जैसे नक्सलियों, कश्मीरी अलगाववादियों और इंदिरा गांधी के हत्यारों तक की वकालत करने वाले राम जेठमलानी अब चारा घोटाले में लालू प्रसाद की पैरवी करना चाहते हैं। नए मुवक्किल को खुश करने के लिए जेठमलानी आरक्षण मुद्दे को हवा दे रहे हैं।

Advertising