नीतीश का PM पर तंज, नए वादे छोड़ पुराने की बात कीजिए

Tuesday, Sep 01, 2015 - 02:16 PM (IST)

पटना: बिहार के भागलपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की परिवर्तन रैली से ठीक पहले राज्य के मुख्यंमत्री नीतीश कुमार ने तंज कसते हुए ट्वीट किया कि रोजाना नए-नए वादे करना बंद कर उन्हें नैतिक साहस दिखाते हुए स्वीकार करना चाहिए कि आप पुराने वादों को पूरा कर पाने में असमर्थ है। कुमार ने आज माइक्रो ब्लागिंग साईट ट्विटर पर एक के बाद एक छह ट्वीट कर कहा , मोदीजी खोखली बातें करना, छाती ठोकना और रोजाना नए-नए वादे करना बंद कीजिए , नैतिक साहस दिखाते हुए स्वीकार कीजिए कि आप पुराने वादों को पूरा कर पाने में असमर्थ हैं। 

 
डीएनए वाली टिप्पणी को एक बार फिर वापस लेने की अपील करते हुए मुख्यंमत्री ने कहा, नैतिक साहस दिखाइए और डीएनए पर सवाल उठाने वाले और बिहार के लोगों को बीमारू और दुर्भाग्यशाली बताने वाले अपने अपमानजक शब्द वापस लीजिए। मुख्यमंत्री ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा देने की मांग एक बार फिर से दुहराते हुए कहा कि राज्य को विशेष राज्य का दर्जा दो। नीतीश ने कहा , नैतिक साहस दिखाइए और विशेष राज्य का दर्जा देने का अपना वादा पूरा कीजिए। लोगों को तथाकथित विशेष पैकेज पर भरमाइये नहीं, जिसमें 86 फीसदी पुरानी योजनाओं की रिपैकेजिंग की गई है। 
 
वहीं नीतीश ने कहा, 2014 के लोकसभा चुनाव में किया अपना वादा पूरा करने का नैतिक साहस दिखाइए जिसमें आपने राजनीति को अपराधमुक्त करने और किसी भी अपराधी को टिकट नहीं देने का वादा किया था। उन्होंने कहा कि अब वादे मत कीजिए, लोगों से किए वादे पूरे करने का एक्शन प्लान दीजिए। उल्लेखनीय है कि इससे पूर्व भी प्रधानमंत्री के पिछले तीन बिहार दौरों से पहले नीतीश कुमार अपने ट्वीट के जरिए लगातार उनपर हमले करते रहे हैं। 
 
 
 
Advertising