गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंज उठा पटना का ये इलाका, 2 पक्षों में लगातार हो रही गोलीबारी

punjabkesari.in Wednesday, Feb 07, 2018 - 04:27 PM (IST)

पटनाः बिहार में अपराधियों के हौसले इस कदर बुलंद है कि वह किसी भी वारदात को अंजाम देने से नहीं चुकते। आज का मामला भी इसी प्रकार है। ताजा मामला बिहार की राजधानी पटना का है। जहां बुधवार सुबह ही गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा इलाका गूंज उठा। इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है। 

जानकारी के मुताबिक मामला बख्तियारपुर के हरदासपुर दियारा इलाके का है। जहां गंगा नदी में लाल बालू के अवैध उत्खनन के दौरान बालू खनन को लेकर अपराधियों के बीच लगातार गोलीबारी हो रही है। वहीं इस गोलीबारी में गोली लगने से एक गाय की जान चली गई है तो वहीं एक भैंस जख्मी हो गई है।

इस घटना से गंगा नदी किनारे दियारा स्थित कई घरों की दीवारों में गोली लगने से कई सूराख बन गए हैं। बताया जा रहा है कि सुबह से ही सैकड़ो राउंड फायरिंग हुई है और लगातार जारी है। अभी तक पुलिस घटनास्थल पर नहीं पहुंची हैं, इलाके के लोग दहशत में हैं।

उल्लेखनीय है कि मंगलवार को भी पटना के पुनपुन नदी से अवैध बालू निकासी को लेकर 2 गुटों में जमकर मारपीट हुई। दोनों तरफ के लोगों ने एक-दूसरे पर जमकर लाठियां बरसाईं। इस दौरान एक किशोर की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News