कल पटना पहुंचेंगे भाजपा के शाह, सीएम नीतीश के साथ करेंगे ब्रेकफास्ट-डिनिर

punjabkesari.in Wednesday, Jul 11, 2018 - 01:50 PM (IST)

पटनाः भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार को पटना पहुंच रहे हैं। इस दौरान वह मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ ब्रेकफास्ट और डिनिर करेंगे।आगामी लोकसभा चुनावों को लेकर यह मुलाकात बहुत ही महत्वपूर्ण मानी जा रही है। कार्यकर्ताओं में अमित शाह के आगमन को लेकर काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। इस दौरान अमित शाह और नीतीश कुमार की मुलाकात एक बार नहीं दो बार होगी। पहले वह एक साथ मिलकर नाश्ता करेंगे फिर रात को सीएम के आवास पर दोनों नेता डिनर करेंगे।
PunjabKesari
गुरुवार सुबह 10 बजे अमित शाह पटना एयरपोर्ट पहुंचेंगे। एयरपोर्ट से अमित शाह राजकीय अतिथिशाला जाएंगे, जहां मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और वरिष्ठ नेताओं के साथ नाश्ता करेंगे। इसके बाद ही वह बापू सभागार में सोशल मीडिया की बैठक में भाग लेंगे। फिर ज्ञाना भवन में विस्तारकों की बैठक में शामिल होंगे। दोपहर का भोजन शाह ज्ञान भवन में ही करेंगे। 

इसके अतिरिक्त भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष शक्ति केंद्र प्रभारियों के साथ बापू सभागार में बैठक करेंगे। चार से सात बजे तक शाह राजकीय अतिथिशाला में चुनाव तैयारी समिति की बैठक में शामिल होंगे। अमित शाह रात का भोजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के साथ मुख्यमंत्री आवास पर करेंगे और 13 जुलाई को राजकीय अतिथिशाला से सुबह एयरपोर्ट के लिए प्रस्थान करेंगे। 
PunjabKesari
भाजपा के शाह के पटना आगमन पर कार्यालय में मिथिला पेंटिंग दीवारों पर बनवाई गई है। साथ ही शहर के चौक-चौराहों पर अमित शाह के आगमन पर झंडे और पोस्टर लगाए गए हैं। वहीं पर्यटन मंत्री प्रमोद कुमार ने अमित शाह के पटना आगमन पर कहा है कि भाजपा के कार्यकर्ताओं में जोश है और उनके स्वागत के लिए इस तरह की तैयारियां की जा रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News