घर से बाहर खेल रही किशोरी को बनाया हवस का शिकार, मुख्य आरोपी सहित चार लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Aug 19, 2024 - 10:26 PM (IST)

नेशनल डेस्कः बिहार के भोजपुर जिले के किशनगढ़ थाना क्षेत्र में एक किशोरी के साथ दुष्कर्म की घटना के सिलसिले में पुलिस ने सोमवार को मुख्य आरोपी नाबालिग लड़के सहित चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी के अलावा तीन अन्य आरोपियों की पहचान मोहम्मद अनरस, मोहम्मद इजराइल और मोहम्मद जाकिर के रूप में हुई है। जांच अधिकारी आरोपी नाबालिग लड़के की सही उम्र का पता लगाने के लिए उसके दस्तावेजों की जांच कर रहे हैं। 

भोजपुर के पुलिस अधीक्षक (एसपी) प्रमोद कुमार यादव ने सोमवार को मीडिया से कहा, "स्थानीय पुलिस को रविवार रात करीब नौ बजे इस घटना के बारे में सूचना मिली। स्थानीय थाने के वरिष्ठ अधिकारी तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे और पीड़िता को चिकित्सा जांच के लिए जिला अस्पताल ले गए। जांच के दौरान पता चला कि रविवार को जब पीड़िता अपने घर के बाहर खेल रही थी, तब नाबालिग लड़के ने उसका यौन उत्पीड़न किया। जब पीड़िता ने शोर मचाया, तो आरोपी मौके से भाग गया।" 

उन्होंने कहा, "बाद में, आरोपी लड़के के पिता और उसके दो अन्य रिश्तेदार पीड़िता के घर पहुंचे और उन पर मामला सुलझाने तथा पुलिस के संज्ञान में न लाने का दबाव बनाने लगे। हालांकि, पीड़िता के परिजनों ने पुलिस को इस मामले की सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी के तीनों रिश्तेदारों को गिरफ्तार कर लिया है, जो पीड़िता के परिजनों पर दबाव बना रहे थे।" पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पीड़िता की चिकित्सा जांच रिपोर्ट का इंतजार है। इस मामले की विस्तृत जांच जारी है। स्थानीय पुलिस अधिकारियों ने कहा कि वारदात के बाद गांव में पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है, क्योंकि पीड़िता और आरोपी अलग-अलग समुदाय के हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pardeep

Related News