बिहारः एक बच्ची ने दुकान से चुराए 50 हजार रुपए, घटना सीसीटीवी में हुई कैद

punjabkesari.in Sunday, Jul 22, 2018 - 01:32 PM (IST)

जहानाबादः आपने अकसर बदमाशों के द्वारा दुकानों में, घरों में चोरी की वारदात को अंजाम देने के बारे में सुना है। बिहार के जहानाबाद से एक अनोखी चोरी की घटना का मामला सामने आया है जिसमें चोरी की वारदात को अंजाम किसी बदमाश ने नहीं बल्कि एक कम उम्र की बच्ची ने दिया। यह सारी घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 

मामला जिले के राजाबाजार स्थित साई ट्रेडर्स दुकान का है। एक कम उम्र की बच्ची ने दिनदिहाड़े कैश बॉक्स में रखे 50 हजार रुपए उड़ा लिए। इस मामले की जानकारी जब दुकान मालिक को हुई तो उनके होश उड़ गए। जब दुकान के मालिक ने घटना की तहकीकात करते हुए सीसीटीवी फुटेज देखा तो वह दंग रह गया। एक कम उम्र की बच्ची ने उनके कैश बॉक्स पर हाथ साफ कर दिया और अपने साथ आई महिला की गोद मे चढ़ कर फरार हो गई। 

दुकान के मालिक ने नगर थाना में इसकी लिखित शिकायत दर्ज करवा दी है जिसके बाद पुलिस दुकान पर पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई है। दुकानदार का कहना है कि शाम चार बजे के करीब दुकान का सभी स्टॉफ खाना खाने गया था और काउंटर पर उनके पिता बैठे थे। इसी दौरान एक छोटी बच्ची के साथ दो महिलाएं दुकान पर पहुंची। दोनों महिलाओं ने मालिक के पिता को बातों में लगा लिया तभी मौका देख कर बच्ची ने आराम से कैश काउंटर पर हाथ साफ कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News