नक्‍सलियों का तांडवः निर्माण एजेंसियों की 6 गाड़ियों में लगाई आग, 8 मजदूरों को किया अगवा

punjabkesari.in Thursday, May 31, 2018 - 03:51 PM (IST)

मुंगेरः बिहार के मुंगेर जिले में बुधवार की रात नक्सलियों ने जमकर तांडव मचाया। इस दौरान नक्सलियों ने निर्माण कार्यों में लगे छह वाहनों को आगे के हवाले करते हुए आठ मजदूरों को अगवा कर लिया। घटना की सूचना मिलने पर नक्सल अभियान एएसपी और बिहार पुलिस के जवानों ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार, जिले के खड़गपुर झील के सिंधुवारिणी के समीप झील में जमी मिट्टी और गाद की निकासी को लेकर कार्य किया जा रहा है। इसी दौरान 30 से 40 की संख्या में आए नक्सलियों ने कार्य में लगी चार मशीनों को आग के हवाले कर दिया। 

सूत्रों ने बताया कि नक्सली आठ मजदूरों गिरीडीह निवासी उज्जवल कुमार, सहदेव  मंडल, संजीव पांडे, चतरा निवासी दीपक कुमार, पिंटू अंसारी, गया निवासी मु.मकसुद, मु.हमीद, मु.समीम को बंधक बनाकर अपने साथ ले गए। चार मजदूरों को रिहा कर दिया गया है लेकिन चार मजदूर अभी भी नक्सलियों के कब्जे में है जिनको रिहा करवाने के लिए सर्च अॉपरेशन चलाया जा रहा है।

घटना के बाद चालकों ने किसी तरह एसएसबी कैंप में मामले की जानकारी दी जिसके बाद एसएसबी ने स्थानीय पुलिस को सूचित किया। सूचना मिलने पर पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की जांच की जा रही है।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News