पटना में शराब के धंधे में शामिल 17 लोग गिरफ्तार

punjabkesari.in Sunday, Oct 29, 2017 - 05:21 PM (IST)

पटनाः बिहार के रोहतास जिले में जहरीली शराब से 4 लोगों की हुई मौत के बाद चौकस पुलिस ने विशेष अभियान चलाकर पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल के विभिन्न थाना क्षेत्रों से शराब के धंधे में शामिल 17 लोगों को गिरफ्तार कर भारी मात्रा में शराब बरामद की।

पालीगंज के पुलिस उपाधीक्षक मनोज कुमार पांडेय ने बताया कि शराब के धंधे में शामिल सर्वाधिक 6 लोगों को रानी तालाब थाना क्षेत्र के हैवसपुर गांव से गिरफ्तार किया गया है जबकि 2 अन्य लोगों को शराब के नशे में धरदबोचा गया। उन्होंने बताया कि इसके अलावा इस धंधे में शामिल 5 लोगों को विक्रम थाना क्षेत्र से जबकि पालीगंज और दुल्हिन बाजार थाना क्षेत्र से 2-2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

पांडेय ने बताया कि इस दौरान शराब बनाने के उपकरण समेत कई आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए। छापेमारी के दौरान हैवसपुर गांव में शराब के धंधेबाजों ने बोतलों से पुलिस पर हमला कर दिया जिसमें 2 पुलिसकर्मी मामूली रुप से घायल हो गए। उन्होंने बताया कि इस दौरान हैवसपुर गांव में शराब कारोबारियों के पास से 5 लीटर देशी शराब बरामद की गई है।

पुलिस उपाधीक्षक ने बताया कि पालीगंज अनुमंडल के इन थाना क्षेत्र से 15 लीटर देशी शराब और 12 लीटर महुआ शराब बरामद की गई है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार लोगों से पूछताछ की जा रही है ।  
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News