Graphic eye makeup आईलाइन से एेसे दें आंखों को ग्लैमरस लुक! (pics)

punjabkesari.in Monday, Feb 15, 2016 - 04:31 PM (IST)

आजकल फैशन के इस दौर में चल रहा ग्राफिक आईमेकअप आईलाइन सब को पंसद अा रहा है। इसलिए आज हम आपको आई मेकअप में ग्राफिक मेकअप को इस्तेमाल करने के तरीकों के बारे में बताएगें। तो आइए जानते है...

 

- आंखों को पिकॉक टच का लुक देने के लिए 

सबसे पहले आप अपनी आंखों पर मोटा, गाढ़ा काजल, ब्लैक या ब्लू आईलाइनर लगाएं। इसके बाद में पर्ल और ग्रीन कलर के आईशैडो को आपस में मिलाकर आईलिड पर लगाएं। 

 

इसके लगाने की शुरूआत कान की तरफ वाले आंखों के कोने से करें और ब्लैंड करते हुए उसे दूसरे कोने तक ले जाएं। अब इसे काजल के नीचें आईशैडो को आंखों पर हलका सा लगाएं। अब अपनी अाखों की ऊपर और नीचे की पलकों में ब्लैक औरग्रीन शेड का मस्कारा लगाएं। 

 

- स्मोकी आई लुक मेकअप 

सबसे पहले अपनी आंखों पर काजल और आईलाइनर लगाकर आंखों को थोडा बढा अाकार दें। अब अार्इलिड पर लगाने के लिए ब्लैक और ब्राउन आईशैडो को मिक्स करें। इसके बाद में आंखों पर इट गोल्ड या कॉपर कलर से हाईलाइटिंग करें अौर पलकों पर मस्कारा भी लगा लें। अब इस तरह के मेकअप के साथ अाप ऑरेंज शेड की लाइट लिपस्टिक का यूज करें। अपकी सुक बहुत ही अच्छी लगेगी।


- पिंक प्रिटी मेकअप 

सबसे पहले अपनी आंखों को अच्छी तरह से ब्लैक आई पेंसिल से हाईलाइट कर लें। इसके बाद में आइ्रलिड पर शिमर वाला पिंक शेड लगाएं।अब दोनों पलकों में गाढ़ा मस्कारा अौर शिमर वाली लिपस्टिक लगाएं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News