गर्मियों में करवाएं एेसे यूनिक हेयर कट (pics)

punjabkesari.in Wednesday, Jun 15, 2016 - 02:42 PM (IST)

गर्मियों के दिन बड़े उमस भरे होते हैं। एेसे में अाप गर्मी से बचने के लिए अपने बालों को बांधकर या शॉर्ट हेयरस्टाइल रखना पसंद करती हैं लेकिन कई लड़कियां अपने हेयरस्टाइल को लेकर बहुत ही परेशान होती हैं कि वह कही अाउट अॉफ ट्रेंड न लगे। अाज हम अापको एेसे हेयर कट के बारे में बताएंगे जो गर्मियों में बिल्कुल कूल अौर ट्रेंड के मुताबिक भी होगा।
 
 
1.लॉब
 
यह हेयरस्टाइल ना ही बहुत छोटे और ना ही बहुत लंबा होता है। इसको लांग बॉब कहा जाता है। यह उन लड़कियों के लिए खास है जो गर्मी से राहत के साथ अपने बालों को लंबे भी रखना चाहती हैं।। इस स्टाइल को आप वेव्स, बैंग्स या रोलर्स के साथ फ्लॉन्ट कर सकती हैं।  
 
2.एस्मिट्रिक बॉब कट 
 
ये कट आपके फेस को उभारता है। इसमें पीछे के बाल छोटे और आगे के बाल लंबे होते हैं। इन दिनों इस कट में लेफ्ट साइड की तुलना में राइट साइड पर लंबे बाल रखे जाने का ट्रेंड है। वैसे आप इस कट के साथ साइड में एक लंबी फ्रिंज़ भी रख सकती हैं।
 
3.बॉब वेव्स
 
शार्ट हेयर्स का ये लेटेस्ट स्टाइल रोमांटिक लुक को क्रीएट करने वाली वेव्स को अब छोटे बाल रखकर भी कैरी किया जा सकता है। इस स्टाइल से आपको सॉफ्ट लुक मिलेगा और गर्मी से भी चिल एहसास मिलेगा।
 
4.रीवर्स वैज
 
सिंगर रिहाना जैसे इस हेयर स्टाइल में पीछे के बाल छोटे और आगे के बाल लंबे होते हैं। इस हेयर स्टाइल को अपनाकर आप पतली व यंग नज़र आएंगी साथ ही हॉट वेदर में कूल भी दिखेंगी।
 
5.क्रॉप स्टाइल
 
गर्मी के प्रकोप से बचने के लिए बाल छोटे रखना चाहती हैं साथ ही कोई स्टाइल भी कैरी करना चाहती हैं तो बालों में क्रॉप स्टाइल बनवा सकती हैं। इसमें बालों के सिरे ब्रोकन एम स्टाइल में कटे होते हैं।
 
6.3 डी मैजिक
 
अगर अाप बालों को लंबा रखकर कोई स्टाइल कैरी करना चाहती हैं तो आप 3 डी मैजिक हेयर कट को प्रिफर कर सकती हैं। इसमें ऊपर के बाल छोटे, नीचे के लंबे और बीच के बाल सामान्य लेंथ में कटे होते हैं। बालों की हर हेयर में ऐसे ही ये 3 डाईमेंशन नज़र आते हैं। इस कट से बाल लंबे और घने नज़र आते हैं। ये स्टाइल आपको काफी स्मार्ट लुक देता है। 
 
7.साइड लेयर कट
 
अाप खुद को डिफरेंट लुक में देखना चाहती हैं तो बालों को साइड लेयरिंग स्टाइल दे सकती हैं। ये कट एस्मिट्रिकल अंदाज में दिखता है। इसके लिए कट्स को  वैट ड्रायर देकर हल्का सा सेट करने की जरूरत होती है।यह अापकी स्टालिश लुक देने के साथ गर्मी से बचाती हैं।
 
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News