सड़क पर चलती Volvo C40 Recharge इलेक्ट्रिक कार में लगी अचानक आग,  सामने आया वीडियो

Monday, Jan 29, 2024 - 05:02 PM (IST)

ऑटो डेस्क. Volvo C40 Recharge इलेक्ट्रिक कार से जुड़ी एक घटना सामने आई है। यह मामला छत्तीसगढ़ का है, जहां सड़क पर चलती Volvo C40 Recharge में अचानक आग लग गई। इस कार में सवार सभी पैसेंजर और कार के ओनर समय पर कार से बाहर आ गए। इसका घटना का वीडियो भी सामने आया है। 


वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि आग की लपेटों ने EV को पूरी तरह से चपेट में ले लिया। हालांकि, कार में सवार सभी लोग सुरक्षित भागने में सफल रहे। इस वीडियो में आप साफ तौर पर सुन सकते हैं कि लोग कह रहे हैं कि अब इसकी बैटरी फटेगी। इस इलेक्ट्रिक कार में आग लगते हुए भी इसकी टेललाइट्स जल रही है। घटना की रिकॉर्डिंग करने वाले लोग आसपास के लोगों से कार से दूर हो जानने की अपील कर रहे हैं। भारत में इस ऑल इलेक्ट्रिक कार की कीमत 62.95 लाख रुपये एक्स शोरूम है। वोल्वो ने अभी तक इस घटना के बारे में कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया है। इस घटना के सामने आने के बाद एक बार फिर से इलेक्ट्रिक गाड़ियां सवालों के घेरे में आ गई हैं।

बता दें दूसरी ओर इस वीडियो के अंत में लोगों से यह कहते हुए सुना जा सकता है कि, पता नहीं भैया कैसे आग लग गई। यानी कि अब तक कार में आग लगे का असल कारण पता नहीं चल पाया है। 


 

Parminder Kaur

Advertising