टीवीएस रेसिंग ने किडजानिया से मिलकर दिल्ली एनसीआर में खोला पहला रेसिंग एक्सपीरियंस सेंटर

punjabkesari.in Friday, Jun 02, 2023 - 06:07 PM (IST)

ऑटो डेस्क: किडज़ानिया मुंबई के बाद टीवीएस रेसिंग ने दिल्ली एनसीआर में एक्सपीरियंस सेंटर लॉन्च किया है। इस सेंटर के लॉन्च के 2 सप्ताह के भीतर 3,000 से अधिक बच्चों ने हिस्सा लिया है। इसी के साथ टीवीएस रेसिंग ने किडज़ानिया में अपनी पहली वर्चुअल चैंपियनशिप के लॉन्च का ऐलान किया है। यह चैंपियनशिप 2 महीने तक चलेगी। इस दौरान प्रत्येक शहर से टॉप 3 रेसर्स चुने जाएंगे, जिन्हें मुंबई में आयोजित ग्रैंड फिनाले में भेजा जाएगा। बता दें कि यह चैंपियनशिप रेसिंग सिमुलेटरों, असेंबली जोन और डिजाइन चुनौतियों पर युवा राइडर्स की भागीदारी और प्रदर्शन पर बेस्ड होगी।

PunjabKesari

TVS रेसिंग ने मोटर रेसिंग के बारे में मिथकों और रूढ़िवादिता को तोड़ने के लिए युवा मन में रेसिंग संस्कृति को पेश करने और बढावा देने के लिए 4 से 16 वर्ष की आयु के नए राइडर्स के लिए अनुकूलित और क्यूरेटेड अनुभव क्षेत्र पेश किया है। इस रेसिंग एक्सपीरियंस सेंटर में इंटरएक्टिव लर्निंग एरिया, नॉलेज शेयरिंग सेशंस और मिनी ट्रैक रेस एरिना की पेशकश की जाएगी।

“टीवीएस रेसिंग ने चार दशकों से अधिक समय से भारत में रेसिंग का प्रचार और समर्थन किया है। हम दुनिया भर के ग्राहकों के लिए सुरक्षित लेकिन रोमांचकारी रेसिंग का और विस्तार करने के लिए उत्साहित हैं। टीवीएस मोटर कंपनी के प्रबंध निदेशक, सुदर्शन वेणु ने कहा, रेसिंग और वीडियो गेम मजेदार और उत्साह प्रदान करते हैं, और हम किडज़ानिया के साथ अपनी साझेदारी के माध्यम से बच्चों को एक शानदार रेसिंग अनुभव प्रदान करने में सक्षम होने से प्रसन्न हैं।"

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News