Triumph मोटरसाइकिल्स ने रोल आउट किया 1 ​​मिलियंथ Triumph का स्पेशल एडिशन, 2022 में 120वीं एनीवर्सरी सेलिब्रेट करेगी कंपनी

Wednesday, Dec 01, 2021 - 08:23 PM (IST)

ऑटो डेस्क। Triumph मोटरसाइकिल ने मोटरसाइकिल ब्रांड्स के आधुनिक इतिहास में एक हिस्टोरिक माइलस्टोन पा लिया है। आपको बता दें इस ब्रिटिश टू-व्हीलर कंपनी ने 1990 से और अब तक 1 मिलियन मोटरसाइकिल्स को प्रोड्यूस कर दिया है। वन मिलियनth Triumph, Triumph टाइगर 900 रैली प्रो का कस्टम पेंट मॉडल है, जिसकी अनवीलिंग Triumph के सीईओ निक ब्लर द्वारा हिंकली में Triumph के हैडक्वार्टर पर की गई।

एक स्पेशल कस्टम सिल्वर पेंट स्कीम और वन मिलियंथ ग्राफिक्स के साथ टाइगर 900 रैली प्रो को एनईसी में ट्राइंफ के स्टैंड पर इस साल के मोटरसाइकिल लाइव शो में और फिर Triumph के फैक्ट्री विज़िटर एक्सपीरियंस में प्रदर्शित किया जाएगा। आपको बता दें कि Triumph अगले साल अपनी 120वीं एनीवर्सरी मनाएगा।

इस मौके पर Triumph मोटरसाइकिल्स के सीईओ, निक ब्लर ने कहा कि, "Triumph में हर कोई अविश्वसनीय रूप से गर्व महसूस कर रहा है। 31 वर्षों में जब से हमने 1990 में कोलोन में ब्रिटिश डिजाइन की मोटरसाइकिलों की एक नई लाइन के साथ Triumph को फिर से लॉन्च किया है, हमने दुनिया भर में अपने प्रशंसकों के साथ कई बेहतरीन पल साझा किए हैं। Triumph की सफलता हमारे राइडर्स के साथ शेयर किए गए जुनून और प्रतिबद्धता से उपजी है। जबकि पिछला वर्ष हम सभी के लिए चुनौतीपूर्ण रहा है, इस जुनून और प्रतिबद्धता ने Triumph को और भी अधिक ऊंचाइयों तक पहुंचाया है, जिसमें ट्राइडेंट 660 और टाइगर स्पोर्ट 660 के साथ नए सेगमेंट्स में सफल एंट्री शामिल हैं।"

"पिछले तीन दशकों में Triumph ने इस प्रतिष्ठित ब्रिटिश ब्रांड की पहुंच और प्रतिष्ठा बढ़ाने के लिए हमारे लोगों, हमारे भागीदारों और हमारे इन-हाउस डिज़ाइन, इंजीनियरिंग और मैन्युफैक्चरिंग कैपिसिटी में लगातार निवेश बनाए रखा है। अब हम ब्रांड को और भी अधिक ऊंचाइयों पर ले जाने के लिए कमिटेड हैं।

Triumph मोटरसाइकिल्स 2022 में अपनी 120वीं एनीवर्सरी सेलिब्रेट करेगी। कंपनी का फर्स्ट प्रोडक्शन अप्रैल 1902 में सेल के लिए गया था। ब्रांड का मॉडर्न एरा 1990 में शुरू हुआ, जिसमें पूरी तरह से नई मोटरसाइकिल्स को डिजाइन और प्रोड्यूस किया गया था। पिछले तीन दशकों में Triumph ने 57 देशों में 700 से अधिक डीलरों के अंतरराष्ट्रीय नेटवर्क के साथ सबसे ज्यादा मोटरसाइकिल्स बेची हैं।

Akash sikarwar

Advertising