240 किमी की रेंज देगा ये नया इलेक्ट्रिक स्कूटर, साथ ही मिलेगा Find My Ride, स्पेशल फीचर

Wednesday, Nov 23, 2022 - 12:16 PM (IST)

ऑटो डेस्क: मुंबई बेस्ड Electric Scooter निर्माता iVoomi Energy ने S1 सीरीज़ के 3 नए इलेक्ट्रिक स्कूटर्स- S1 80, S1 100 और S1 240 को लॉन्च किया है। इस  S1 सीरीज़  को अपग्रेड करने के पीछे का कंपनी का लक्ष्य लोगों की अलग-अलग जरूरतों को पूरा करना है। बता दें कि इन ई-स्कूटर्स की कीमत 69,999 रुपये से शुरू होकर 1.21 लाख रुपये तक जाती है। आइए डिटेल में जानते हैं कि क्या कुछ स्पेशल मिलेगा इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स में-

Find My Ride Feature-

कंपनी ने अपने इस नए मॉडल में find my ride फीचर को जीपीएस ट्रैकर और मानिटरिंग सिस्टम के साथ जोड़ा है, जिसकी सहायता से व्हीकल की सेफ्टी को सुनिश्चित किया जा सकेगा और भीड़-भाड़ वाले स्थानों का आसानी से पता लगाया जा सकेगा।

बैटरीपैक और स्पीड-

इन इलेक्ट्रिक स्कूटर्स का टॉप वेरिएंट सिंगल चार्ज पर 240 किमी की रेंज देता है। वही इसमें 4.4 Kwh का बैटरीपैक और 2.5 KW की मोटर दी गई है। जबकि इसके एंट्री लेवल S180 ई-स्कूटर में 1.5 KW का बैटरीपैक दिया गया है,जो 80 km की रेंज देता है, साथ ही इसमें 2.5 kW की मोटर दी गई है जो 55kmph की टॉप स्पीड ऑफर करती है।

राइडिंग मोड और कलर ऑप्शन-

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में 3 राइडिंग मोड्स- राइडर, इको और स्पोर्ट दिए गए हैं। इसके अलावा इन स्कूटर्स को नाइट मरून, पीकॉक ब्लू और डस्की ब्लैक कलर में सेल के लिए उपलब्ध करवाए गए हैं। रिपोर्ट्स  के अनुसार इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहनों की S1 सीरीज  को 1 दिसंबर से सभी  iVoomi डीलरशिप नेटवर्क पर ग्राहकों के लिए उपलब्ध होगी।

 

 

 

 

 

Radhika

Advertising