जून में भारतीय तटों पर दस्तक देंगी ये गाड़ियां, जानें कौन सी कंपनियां है इस लिस्ट में शामिल

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 02:29 PM (IST)

ऑटो डेस्क: जून 2023 भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए काफी बिज़ी रहने वाला है। मारुति से लेकर मर्सिडीज़ तक की कई कंपनियां मार्केट में अपने मॉडल्स लॉन्च करने वाली हैं। इनमें से कुछ मॉडल लॉन्च होंगे, जबकि कुछ अनवील किए जाएंगे। डिटेल में जानते हैं इस लिस्ट में कौन से मॉडल शामिल हैं-

PunjabKesari

Maruti Jmny-

जिम्नी भारतीय बाज़ार में 7 जून को दस्तक देने वाली है। ऑटो एक्सपो 2023 में पेश होने के बाद से मारुति सुजुकी जिम्नी लगातार चर्चा में बनी हुई है। कंपनी के अनुसार इसको अब तक 30 हजार लोग बुक कर चुके हैं। मारुति जिम्नी को सिर्फ 25,000 रुपये देकर ऑनलाइन या कंपनी की डीलरशिप पर जाकर बुक कराया जा सकता है।

PunjabKesari

Honda Exter SUV-

Hyundai ने अपनी एसयूवी Exter से पर्दा उठा दिया है। कंपनी जून में इस एसयूवी को पेश करने वाली है। इच्छुक ग्राहक 11 हजार रुपये देकर ऑनलाइन या डीलरशिप के जरिए गाड़ी को बुक करवा सकते हैं। यह एसयूवी 4 वेरिएंट्स में अवेलेबल होगी।

Mercedes EQS SUV-

जर्मन की दिग्गज ऑटो निर्माता मर्सिडीज़ अगले महीने ईक्यूएस एसयूवी को लॉन्च करने वाली है। हालांकि ये वर्तमान में ग्लोबल मार्केट में सेल के लिए अवेलेबल है। नई लॉन्च होने वाली एसयूवी कंपनी द्वारा लॉन्च की जानी वाली 10 एसयूवीस के प्लान का हिस्सा ही है।

PunjabKesari

 Mercedes-AMG SL 55 Roadster-

 मर्सिडीज-बेंज 22 जून, 2023 को भारत में एसएल रोडस्टर लॉन्च करने वाली है। भारत में एसएल55 रोडस्टर की आड़ में बेचा जाएगा, और अपने पूर्ववर्तियों की तरह इसे भारत में लाया जाएगा।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News