भारतीय बाज़ार में जून में ये गाड़ियां हो सकती हैं लॉन्च

Thursday, Jun 01, 2023 - 01:33 PM (IST)

ऑटो डेस्क: देश में अलग-अलग सेगमेंट में कई सारे कार निर्माताओं ने अपने मॉडल्स पेश कर रही है। इस लिस्ट में कई सारी कंपनियों के वाहन शामिल हैं। आइए डिटेल में जानते हैं कि 2023 जून में भारतीय बाज़ार में कौन सी गाड़ियां दस्तक देने वाली हैं।  

Maruti jimny-

भारत की सबसे बड़ी कार निर्माता मारुति की ओर से जून 2023 में जिम्नी को लॉन्च कर सकती है। इसे ऑटो एक्सपो में शोकेस किया गया था, जिसके साथ ही  इसकी बुकिंग शुरू कर दी गई थी। उम्मीद की जा रही है कि जिम्नी को 7 से 10 लाख रुपये की एक्स शोरुम कीमत के आस-पास लॉन्च किया जा सकता है।

Honda Elevate-

जापानी कार कंपनी होंडा 6 जून को होंडा एलिवेट को पेश करने वाली है।  कंपनी इसे मिड साइज एसयूवी सेगमेंट में पेश करेगी। उम्मीद की जा रही है कि होंडा की ओर से इस नई एसयूवी को जून में पेश किए जाने के बाद जुलाई या अगस्त के आस-पास लॉन्च किया जाएगा।

Mercedes AMG SL55-

मर्सिडीज 22 मई को लग्जरी सेगमेंट में एएमजी एसएल55 को मार्केट में लॉन्च कर सकती है। इसे कनवर्टिबल कार के तौर पर पेश किया जाएगा।

Volvoc40 Recharge-

रिपोर्ट्स के अनुसार भारतीय बाजार में जून में सी40 रिचार्ज इलेक्ट्रिक एसयूवी के तौर पर कर सकती है। जून महीने में पेश होने वाली यह एसयूवी कंपनी की ओर से दूसरी इलेक्ट्रिक एसयूवी होगी। जून में पेश होने के बाद इसे साल के आखिर तक भारत में आधिकारिक तौर पर लॉन्च किया जा सकता है।

 

Radhika

Advertising