जल्द ही इंडियन मार्केट में दस्तक देने वाली हैं ये गाड़ियां

Saturday, Mar 11, 2023 - 02:41 PM (IST)

ऑटो डेस्क:  जानिए कौन सी गाड़ियां आने वाले समय भारतीय बाज़ार में जल्द ही होने वाली हैं लॉन्च-

New Hyundai Verna -

ऑल न्यू हुंडई वरना 21 मार्च को ग्लोबल डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। कंपनी द्वारा इस सेडान के लिए टीज़र भी जारी किया गया था। जहां यह खुलासा किया है कि अपकमिंग सेडान कई सारे फसर्ट इन सेगमेंट फीचर्स से लैस होगी। इसमें नया 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन के साथ आएगा। उम्मीद है कि उसी दिन इसे भारत में भी लॉन्च किया जा सकता है।

Lexus RX SUV-

लेक्सस ने ऑटो एक्सपो 2023 में 5th जेनरेशन आरएक्स एसयूवी को अनवील किया था। अनुमान है कि इसे आने वाले दिनों में लॉन्च किया जाएगा। यह एसयूवी 2 ट्रिम्स- RX 350h लक्ज़री और RX 500h F स्पोर्ट परफॉर्मेंस में उपलब्ध होगी।

Maruti Suzuki Brezza CNG-

CNG वेरिएंट में लॉन्च होने के बाद Brezza देश की पहली CNG से चलने वाली ऑटोमैटिक गियरबॉक्स वाली गाड़ी बन जाएगी। इसमें 1.5-लीटर K15C DualJet इंजन दिया जाएगा, जो पेट्रोल मोड में 100hp और 136Nm और CNG मोड में 88hp और 121.5Nm का उत्पादन करेगा। इसकी लॉन्च डेट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नही आई है। लेकिन उम्मीद है कि इसे भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

Maruti Suzuki Fronx-

मारुति की कॉम्पैक्ट एसयूवी बलेनो पर बेस्ड होगी। इसमें 2 इंजन ऑप्शन-  एक 1.0-लीटर टर्बो-पेट्रोल और एक 1.2-लीटर पेट्रोल दिया जाएगा। यह कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सा आउटलेट्स के जरिए सेल की जाएगी और इसे भी जल्द ही लॉन्च किया जाएगा।

<>

 

 

 

Radhika

Advertising