ऑटोमेटिक गियरबाक्स के साथ ये गाड़ियां हैं अवेलेबल, जानें कितनी है इनकी कीमत

punjabkesari.in Friday, May 26, 2023 - 12:48 PM (IST)

ऑटो डेस्क: भारत में ऑटोमैटिक कारें काफी तेजी पॉपुलर हो रही हैं। इन गाड़ियों का खासियत है कि ट्रैफिक वाली जगह पर आसानी से चलाया जा सकता है। जानते हैं कि कौन सी गाड़ियां ऑटोमेटिक गियरबाक्स के साथ अवेलेबल हैं और कितनी है कीमत-   

PunjabKesari

Tata Tiago-

टाटा मोटर्स एक एंट्री लेवल हैचबैक है। यह हैचबैक ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ अवेलेबल है। इसमें 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है। यह इंजन 84 बीएचपी की पावर और 113 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और एएमटी के साथ आता है। बता दें कि इस ऑटोमैटिक वेरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 6.92 लाख रुपये है।

PunjabKesari

Renault Kwid-
Renault Kwid भी 2 इंजन ऑप्शन के साथ अवेलेबल है। पहला 800cc यूनिट और 1.0-लीटर इंजन मिलता है। । पहले वाले में सिर्फ 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलता है। दूसरे इंजन में एएमटी ट्रांसमिशन का ऑप्शन भी मिलता है। Renault Kwid के ऑटोमैटिक वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 6.12 लाख रुपये है।

PunjabKesari

Maruti Suzuki WagonR-
Maruti Suzuki की WagonR 2 इंजन ऑप्शन - एक 1.0-लीटर यूनिट और एक 1.2-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड इंजन के साथ अवेलेबल है।  WagonR के ऑटोमैटिक वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 6.55 लाख रुपये है।

Maruti Suzuki S-Presso-

इस लिस्ट में अगला नाम एस-प्रेसो का आता है। Maruti Suzuki S-Presso 1.0-लीटर नेचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन द्वारा संचालित है। इस इंजन को 5-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स और AMT (AGS) के साथ जोड़ा गया है। S-Presso के ऑटोमैटिक वैरिएंट की एक्स-शोरूम कीमत 5.76 लाख रुपये है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News