2021 में लॉन्च हुई 10 लाख से कम कीमत की ये कारें

Monday, Dec 27, 2021 - 04:58 PM (IST)

ऑटो  डेस्क: अगर आप कार खरीदना चाहते हैं और आपका बजट 10 लाख से कम है,तो यह खबर बिल्कुल आपके लिए ही है। आपको बता दें कि कुछ कार कंपनियों द्वारा इस साल अपने नए मॉडल्स लॉन्च किए गए और मार्केट में उन्हें अच्छी-खासी सफलता भी प्राप्त हुई है इन सभी मॉडल्स को 10 लाख से कम की रेंज के साथ पेश किया गया है। तो आइए देखते हैं इस साल लॉन्च हुई कौन सी कारें हैं जिन्हें लोगों द्वारा अच्छा रिर्पोंस दिया गया है।

2nd Gen.Maruti Celerio

मारुति ने नवंबर 2021 में सेकेन्ड जेनरेशन सेलेरियो को लॉन्च किया है। जिसे लेकर कंपनी यह दावा करती है कि कार सबसे अच्छी माइलेज देती है और इसकी एक्स-शो रुम प्राइज़ 4.99 लाख रुपए है।

Tata Punch

इस लिस्ट में अगला नाम आता है टाटा पंच का। जिसे कंपनी ने एक माइक्रो एसयूवी के रुप में लॉन्च किया था। टाटा पंच को डीज़ल और पेट्रोल इंजन के साथ लॉन्च किया था और इसकी कीमत 5.48 लाख रुपए की है। इसके अलावा पंच को डीजल इंजन और इलेक्ट्रिक वेरिएंट भी पेश किए जाने का अनुमान है।

Renault Kiger

टाटा के अलावा रेनॉ Kiger भी कम बजट वाले ग्रहकों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है। कंपनी ने इसे फरवरी 2021 में 2 इंजन ऑप्शन के साथ लॉन्च किया था। इसकी शुरूआती कीमत 5.64 लाख रुपए है।

MG Astor

MG ने भारतीय बाज़ार में अपनी मिड-साइज़ एसयूवी एस्टर को अक्टूबर में लॉन्च किया था। जो कि काफी सारे फीचर्स से लैस है। इसी के साथ इसकी शुरूआती कीमत 9.78 लाख रुपए की है।

Hyundai i20 N Line:

हुंडई ने अक्टूबर में i20 N Line हैचबैक को पेश किया था। यह कार 6 वेरिएंट्स में उपलब्ध है। लॉन्चिंग के बाद से इस कार को बढ़िया रिस्पॉन्स मिला है। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.84 लाख रुपए से शुरू है।  

Piyush Sharma

Advertising