शख्स ने की महिंद्रा थार को मंगल ग्रह पर देखने की ख्वाहिश, आनंद महिंद्रा ने कुछ इस अंदाज़ में दिया जवाब…

Tuesday, Jan 10, 2023 - 06:27 PM (IST)

ऑटो डेस्क: आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वे अपने अकाउंट पर कुछ न कुछ शेयर करते रहते हैं। हालांकि वे अपने फोलअर्स द्वारा किए सवालों के जवाब भी देने के साथ- साथ उनकी जिज्ञासा को भी शांत करते नज़र आते हैं। बता दें कि महिंद्रा के ट्विटर पर 9 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।  

हाल ही में उनके एक फॉलोअर ने ट्वीटर पर आनंद महिंद्रा को एक बड़ा ही मज़ेदार सवाल पूछा है। वहीं महिंद्रा ने भी बड़े मज़ाकिया स्वभाव में इसका जवाब दिया है। यूज़र ने लिखा कि पहली थार मंगल ग्रह पर कब उतरेगी। जिसके बाद आनंद महिंद्रा ने मज़ाकिया लहजे में कहा कि ‘मार्स पे थार’। हालांकि उनका ये पोस्ट काफी वायरल हुआ। जिसके बाद ट्विटर यूज़र्स ने इस ट्वीट के नीचे कमेंट्स की बौछार कर दी।

एक यूजर ने कहा, "क्यों नहीं सर? भविष्य में जब @isro मंगल और चंद्रमा पर मानव मिशन भेजेगा तो हम मेड इन इंडिया परिवहन देखना चाहेंगे..."वहीं अन्य ट्विटर यूजर ने कहा, "सर आपका साथ रहा तो थार मार्स तो क्या कोई और ग्रह होगा वहां भी पहुंच जाएगी, मार्स तो फिर चीज ही क्या थार का आगे।" इन सभी जवबों को देखकर यह कहा जा सकता है कि महिंद्रा थार मार्केट में काफी पॉपुलर है। हालांकि ये ट्ववीट काफी पुराना है, लेकिन लोगों द्ववारा इसे  खूब पसंद किया गया है। 

 

 

Radhika

Advertising