Tata ने बंद किया Nexon SUV का जेट एडिशन

Saturday, Feb 11, 2023 - 12:18 PM (IST)

ऑटो डेस्क. टाटा मोटर्स ने बीते दिनों ही Tata Nexon की कीमतों में इजाफा किया था। इसके चुनिंदा पेट्रोल और डीजल वेरिएंट 15 हजार रुपये महंगे हो गए हैं। कंपनी ने चौथी बार इसकी कीमतों में बढ़ोतरी की है। इससे पहले Tata Nexon की कीमतों में जुलाई और नवंबर 2022 में वृद्धि की थी। टाटा ने Nexon के जेट वेरिएंट को बंद कर दिया है। 


टाटा ने Nexon SUV के वेरिएंट में बदलाव किया है। इसने XZ+ (HS) ट्रिम को XZ+ (S) वेरिएंट से बदल दिया है और XZ+ (L) और (P) वेरिएंट को XZ+ LUX और LUXS वेरिएंट से बदल दिया गया है।


Tata Nexon


टाटा ने Nexon के पेट्रोल वेरिएंट की कीमत में 10,000 रुपये का इजाफा किया है। अब पेट्रोल वेरिएंट की कीमत 7.80 लाख रुपये से शुरू होकर 12.95 लाख रुपये तक जाती है। वहीं इसके डीजल वेरिएंट की कीमत में 15,000 रुपये की बढ़ोतरी की है। अब डीजल वेरिएंट की कीमत 10 लाख रुपये से शुरू होकर 14.30 लाख रुपये तक जाती है। ये सभी कीमतें एक्स -शोरूम है।

 

फीचर्स


Tata Nexon में Android Auto और Apple CarPlay के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, वॉयस कमांड, एक कूल्ड ग्लोवबॉक्स, रियर वेंट्स के साथ ऑटो एसी, क्रूज़ कंट्रोल और रेन-सेंसिंग वाइपर भी हैं। टॉप-स्पेक ट्रिम्स में वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, ऑटो-डिमिंग IRVM, 8-स्पीकर साउंड सिस्टम और एयर क्वालिटी डिस्प्ले के साथ एयर प्यूरीफायर दिया गया है। इसके अलावा सेफ्टी के लिए इसमें डुअल फ्रंट एयरबैग्स, ईबीडी के साथ एबीएस, रियर पार्किंग सेंसर, एक रियर-व्यू कैमरा, एक इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी प्रोग्राम (ESP), एक टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) और ISOFIX चाइल्ड-सीट एंकर दिए गए हैं। 

Parminder Kaur

Advertising