साउथ सुपरस्टार चिरंजीवी ने खरीदी 1 करोड़ की टोयोटा वेलफायर, 5 लाख में लगावाई नंबर प्लेट

punjabkesari.in Saturday, Apr 15, 2023 - 11:23 AM (IST)

ऑटो डेस्क : साउथ के सुपरस्टार चिरंजीवी ने हाल ही में अपने कार क्लेक्शन में टोयोटा वेलफायर को शामिल किया है। यह कंपनी का भारतीय बाज़ार मे मौजूद एक काफी महंगा प्रोडक्ट है। इसकी कीमत 1 करोड़ तक बताई जा रही है। इतना ही नहीं उन्होंने इस एमपीवी के लिए 5 लाख रुपए की नंबर प्लेट भी खरीदी है। कथित तौर पर उन्होंने एक काले रंग की टोयोटा वेलफायर मिनीवैन खरीदी और बीते दिनों  खैरताबाद आरटीए कार्यालय में इसे पंजीकृत कराया।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार उन्होंने 1111 स्पेशल नंबर को 5 लाख रुपए में खरीदा है। बता दें कि इससे पहले भी उनके कार क्लेक्शन में Range Rover Vogue Autobiography, and Toyota Land Cruiser शामिल है।

यह एमपीवी 2.5-लीटर पेट्रोल हाइब्रिड इंजन द्वारा संचालित है जो 179 hp पावर जेनरेट करता है और इसे  एक ई-सीवीटी यूनिट से जोड़ा गया है। एडिशनल तौर पर इसमें 2 इलेक्ट्रिक मोटर्स दी गई हैं। एआरएआई के परीक्षण के परिणामों के अनुसार, वेलफायर 16.35 किमी/लीटर तक की गति प्रदान करता है, जो इसे भारत में सबसे अधिक ईंधन कुशल एमपीवी बनाता है। सुविधाओं के संदर्भ में, वेलफायर में वेंटिलेटेड सीट्स, परिवेश प्रकाश व्यवस्था, एक डबल सनरूफ और 3-जोन ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल से लैस है।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News