3 वेरिएंट्स में अवेलेबल होगी Skoda Kodiaq, 10 जनवरी को होगी रीलॉन्च

Wednesday, Jan 05, 2022 - 03:28 PM (IST)

ऑटो डेस्क Skoda 10 जनवरी को भारत में Kodiaq को भारत में फिर से लॉन्च करने के लिए तैयार है। 2 साल पहले इस मॉडल को एमिशन स्टैण्डर्ड के चलते बंद कर दिया था। Skoda की इस 3-रो एसयूवी फेसलिफ़्टेड मॉडल को केवल  पेट्रोल इंजन ऑप्शन के साथ पेश किए जाने की खबर है। 

नई जानकारी के अनुसार यह मॉडल 3 वेरिएंट्स में पेश किया जाएगा। इसमें 190hp की पावर वाले 2.0-लीटर TSI पेट्रोल इंजन दिए जाने की संभावना है। दिल्ली परिवहन विभाग के साथ फाइलिंग के अनुसार, अपडेटेड कोडिएक स्टाइल, स्पोर्टलाइन और लॉरिन एंड क्लेमेंट (एलएंडके) वेरिएंट में उपलब्ध होगी। इंडियन Kodiaq के स्टाइल और एलएंडके ट्रिम्स को प्री-फेसलिफ्ट मॉडल के तौर पर भी पेश किया गया था, लेकिन स्पोर्टलाइन पहली बार Kodiaq में देखने को मिलेगा। Skoda Superb की तरह स्पोर्टलाइन ट्रिम व्हीकल को डार्क कलर के ट्रिम एलिमेंट के साथ स्पोर्टियर लुक देता है और साथ ही इंटीरियर में डार्क कलर का अपहोल्स्ट्री फिनिश देता है।

पिछले मॉडल्स की अपेक्षा इसमें कुछ बदलाव किए जाने की उम्मीद है। इसमें मैट्रिक्स एलईडी हेडलैम्प्स, 8.0-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, वर्चुअल कॉकपिट डिजिटल इंस्ट्रूमेंट स्क्रीन, एंबियंट लाइटिंग, थ्री-जोन ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पैनोरमिक सनरूफ, हैंड्स-फ्री पार्किंग जैसे फीचर्स भी मिलने की उम्मीद है। फ्रंट, रियर पार्किंग सेंसर, 9 एयरबैग और भी नए फीचर्स कंपनी इसमें इंट्रोड्यूस कर सकती है। ग्लोबली बात करें तो Kodiaq फेसलिफ्ट में 9.2 इंच की बड़ी इंफोटेनमेंट स्क्रीन भी मिलती है, जिसे यहां भी पेश किया जा सकता है।

Piyush Sharma

Advertising