Tata Punch का ‘एडवेंचर एडिशन’ देखा क्या…?

10/12/2021 7:09:59 PM

ऑटो डेस्क। 20 अक्टूबर को भारतीय बाजार में टाटा पंच लॉन्च होने वाली है। हाल ही में इस गाड़ी की टैस्ट ड्राइव हमने की थी। बीते दिनों सोशल मीडिया पर पंच की तस्वीरें भी वायरल रहीं। अब कुछ तस्वीरें और सामने आई हैं जिनमें मॉडीफाइड पंच नजर आ रही है। दरअसल, इंस्ट्राग्राम पर अल्फा रेंडर्स नाम का एक पेज है, जिस पर इसकी तस्वीरें अपलोड़ की गई हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में इसे एडवैंचर एडिशन कहा गया है। ये तस्वीरें टाटा के HBX कॉन्सेप्ट मॉडल की याद दिलाती हैं, जिसे टाटा ने ऑटो एक्सपो में शोकेस किया था।  

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alpha Renders (@alpha_renders)

इन तस्वीरों में दिख रही पंच में Toyo के ऑल-टेरेन टायर्स और 6-स्पोक फ्यूल शॉक रिम्स का इस्तेमाल किया गया है, जिससे यह टाटा पंच के 16-इंच रिम्स और 195 सेक्शन टायर से अच्छा और बड़ा लुक देती है। ग्राउंड क्लीयरेंस 190 मिमी पर रेट किया गया है, लेकिन यह इस एडवेंचर एडिशन कॉन्सेप्ट मॉडल में नए व्हील्स और टायर्स की वजह से अलग भी हो सकता है।
इन तस्वीरों में पंच की नेमप्लेट और टाटा का लोगो ब्लैक कलर का दिख रहा है। बाकी सब कुछ बिल्कुल ऐसा ही है जैसा टाटा ने दिखाया है। हालांकि इन बदलावों के आधार पर इसे ओवरड्राइव व्हीकल मान लेना तो जल्दबाजी होगी। क्योंकि यह ऑल-व्हील-ड्राइव सिस्टम के साथ नहीं आता है। इसके अलावा 1.2-लीटर पेट्रोल इंजन केवल 83PS की पावर और 113Nm का टार्क जनरेट करता है। जबकि इसे 5-स्पीड मैनुअल या AMT ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से जोड़ा गया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Akash sikarwar

Recommended News