नए डिजाईन और फीचर्स के साथ रॉयल एनफील्ड की लूक भी है बेहतरीन

2021-04-06T14:11:29.627

रॉयल एनफील्ड सबसे बेहतरीन लूकिंग वाले रेट्रो बाइक बनाने के लिए जानी जाती है और मिटिओर 350 इससे अलग नहीं है। यह क्रूजर बाइक ब्रांड की हेरिटेज डिजाईन व सिग्नेचर एग्जॉस्ट नोट को आगे बढ़ाती है रॉयल एनफील्ड मिटिओर 350 ब्रांड की 350 सीसी सेगमेंट के लिए एक क्रांतिकारी बाइक है, जिसे नए डिजाईन, फीचर्स व परफोर्मेंस के साथ लाया गया है।


 रॉयल एनफील्ड मिटिओर 350 को तीन वैरिएंट फायरबाल, स्टेलर व सुपरनोवा में लाया गया रॉयल एनफील्ड की इंजन क्षमता की बात करें तो 350cc सीसी का इंजन 20.5hp की पावर और 27Nm टॉर्क जेनरेट कर सकता है यह बाइक 5 स्पीड गियरबॉक्स के साथ इसमें dual-channel ABS, twin shock अब्जॉर्बर, 41एमएम टेलिस्कोपिक फोर्क्स, LED DRL वाले हैलोजन हेडलेंप LED टेल लाइट लगे हैं।रॉयल एनफील्ड मीटियर 350 में एक खास फीचर ये है कि यह बाइक स्मार्ट कनेक्टिविटी के साथ आ रही है, जिसे आप ब्लूटूथ की मदद से अपने स्मार्टफोन से कनेक्ट कर उसे रिमोट कंट्रोल कर सकते हैं।


स्मार्टफोन की मदद से राइडर इसमें Tripper Navigation system का लाभ उठा सकते हैं। मीटियर 350 के बाकी फीचर्स की बात करें तो इसमें digital analogue instrument cluster भी है जहां तक बात रही रॉयल एनफील्ड की अन्य बाइक्स की तरह वाइब्रेशन की। तो यह इस मामले में राइडर को बिल्कुल भी निराश नहीं करती है। यानी आप इस पर लंबा सफर बिना वाइब्रेशन महसूस किए तय कर सकते हैं।

 

बेहतरीन क्रूजर बाइक जिसमे स्टाइल के साथ अच्छी राइड और हैंडलिंग का मेल है। अन्य बाइकस के मुकाबले इसका कलच काफ़ी सख्त है  इसके बेस वैरिएंट फॉयरबॉल वैरिएंट की कीमत 1,75,825 रुपये , स्टेलर की कीमत 1,81,342 रुपये और सुपरनोवा की कीमत 1,90,536 रुपये रखी गई है।  इसका मुकाबला हौंडा की highness 350 के साथ है। इसकी डिलीवरी के लिये ग्राहकों 3-4 महीनों का इंतजार करना पड़ सकता है और  जो की ग्राहकों के लिये निराशा की बात हो सकती है।

 


Content Writer

vasudha

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static