आ गई पावरफुल इलेक्ट्रिक बाइक,3.80 लाख रुपए है कीमत

Thursday, Nov 24, 2022 - 05:44 PM (IST)

ऑटो डेस्क: Ultraviolette Automotive ने इलेक्ट्रिक सेगमेंट में अपनी नई इलेक्ट्रिक स्पोर्ट बाइक एफ 77 को उतार दिया है। इस बाइक की शुरूआती कीमत 3.80 लाख रुपए रखी गई है। कंपनी ने इस पावरफुल इलेक्ट्रिक बाइक को 2 वेरिएंट्स रेकॉन और ओरिजनल में पेश किया है। लॉन्चिंग के साथ ही इसकी बुकिंग स्टार्ट कर दी गई है।और इसके लिए 10,000 रुपए का टोकन अमाउंट रखा गया है।  

नई इलेक्ट्रिक बाइक को फ्यूचरिस्टिक स्टाइल मे डिज़ाइन किया गया है। सेफ्टी के लिए इसके फ्रंट और रियर टायर में डिस्क ब्रेक दी गई है। इसके अलावा LED हेडलाइट्स, टेललैंप और DRLs, TFT स्क्रीन दी गई है। कंपनी का कहना है कि ओरिजनल और रेकॉन में 7.1KW और 10.3 KW का बैटरीपैक गया है,जो क्रमश: 207 km और 307 km की ड्राइविंग रेंज प्रदान करता है। साथ ही इसमें 3 राइडिंग मोड्स- ग्लाइड, कॉम्बैट और ब्लास्टिक दिए गए हैं।

स्पेशल एडिशन भी होगा उपलब्ध –

कंपनी ने यह भी ऐलान किया है कि इस बाइक के स्पेशल एडिशन को भी पेश किया जाएगा,जिसके केवल  77 यूनिट ही सेल के लिए पेश किए जाएंगे। इस स्पेशल एडिशन में दिया जाने वाला इंजन 40.2 एचपी की पावर और 100 एनएम का टार्क जेनरेट करने में सक्षम होगा और इसकी टॉप स्पीड 152 किमी की होगी।

 

Radhika

Advertising