न्यू ईयर पर रात 2.30 बजे मिली ओला इलेक्ट्रिक की डिलीवरी, कस्टमर ने ट्वीट कर कही ये बात

Saturday, Jan 01, 2022 - 04:31 PM (IST)

ऑटो डेस्क: ओला ने अपने ग्राहकों के लिए कुछ दिनों पहले ही इलेक्ट्रिक स्कूटर की डिलीवरी शुरु की थी। जिसके बाद एक कस्टमर ने न्यू ईयर नाइट में रात 2.30 बजे ओला के ई-स्कूटर की डिलीवरी मिलने पर भाविश अग्रवाल को ट्वीट कर थैंक्यू कहा है। आइए आपको बताते हैं कि आखिरकार लेट नाइट डिलीवरी मिलने पर कस्टमर ने थैंक्यू क्यों कहा। हाल ही में एक कस्टमर ने न्यू ईयर नाइट में रात 2.30 बजे ओला के ई-स्कूटर की डिलीवरी मिलने पर भाविश अग्रवाल को ट्वीट कर थैंक्यू कहा है। कस्टमर ने ट्वीट में लिखा कि कंपनी ने अपने वादे अनुसार इसे 31 दिसंबर को डिलीवर किया, शुक्रिया भाविश अग्रवाल अपना वादा निभाने के लिए, मेरी पत्नी को इस स्कूटर का कलर बेहद पसंद आया है। आपकी टीम द्वारा किया गया काम वाक्य सराहना करने योग्य है।

इसके बाद भाविश ने अपनी टीम का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने कहा कि पिछले कुछ हफ्तों से कंपनी का फोकस केवल स्कूटर्स की डिलीवरी पर है और कंपनी द्वारा New Year 2022 की रात में भी ओला स्कूटर डिलीवर किया है।

इससे पहले भाविश ने कहा था कि जितने भी लोगों ने Ola Scooter खरीदा है उन सभी के स्कूटर्स को दिसंबर में ही डिस्पैच कर दिया गया है, जिसमें से कुछ से कुछ रास्ते में हैं, कुछ डिलीवरी सेंटर पर पहुंच चुके हैं और कुछ का RTO में रजिस्ट्रेशन चल रहा है। इसी के साथ उन्होंने कहा कि जिन लोगों को अभी डिलीवरी नहीं मिल सकी है, उन्हें बहुत जल्द डिलीवरी दे दी जाएगी।

Piyush Sharma

Advertising