Ola के सीईओ भाविश अग्रवाल ने नया वीडियो जारी कर दिखाई अपकमिंग ईवी की झलक

punjabkesari.in Saturday, Sep 10, 2022 - 11:29 AM (IST)

ऑटो डेस्क: Ola electric ने भारत में 15 अगस्त को अपनी पहली इलेक्ट्रिक कार को रिवील किया था। जो देखने में क्रॉसओवर कूप जैसी दिखाई देती है। इस कार को लेकर कंपनी का कहना है कि एक तेज़ इलेक्ट्रिक कार होगी। जिससे केवल 4 सेकेंड में ही 0-100 kmpl की स्पीड हासिल की जा सकती है।

ओला के सीईओ भाविश अग्रवाल ने अपनी नई इलेक्ट्रिक कार को लेकर हाल ही में एक ट्वीट किया है। भाविश अग्रवाल ने अपने ट्वीट में वीडियो शेयर किया है, जिसमें सॉफ्टवेयर में कार के डिजाइन के कुछ बिट्स के साथ कार के क्ले मॉडल को दिखाया गया है।

<>

अनुमान लगाया जा रहा है कि इस ईवी में कई सारे फीचर्स जैसे- ड्राइवर असिस्ट, एक फास्ट-चार्जिंग सिस्टम और ओला के Move OS ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जा सकता है। साथ ही यह भी अनुमान लगाया जा रहा है कि इसमें लिथियम आयन बैटरी पैक का प्रयोग किया जा सकता है।

 

जानकारी के लिए बता दें कि ओला के अपकमिंग ईवी के प्रोडक्शन का काम तमिलनाडु में ओला के फ्यूचरफैक्ट्री में होगा। ओला ने फिलहाल इसकी कीमत के बारे में कोई डिटेल्स शेयर नहीं की है,लेकिन ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि इसकी कीमत 40 लाख रुपए के आसपास की हो सकती है। लॉन्च होने पर इस ईवी का मुकाबला  किआ EV6 और वोल्वो XC40 रिचार्ज से होगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News