अनवील हुआ नया Skoda Kushaq Explorer Edition

punjabkesari.in Tuesday, Feb 27, 2024 - 06:25 PM (IST)

नेशनल डेस्क: स्कोडा ने बिल्कुल नई कुशाक एक्सप्लोरर एडिशन को शोकेस किया है। कुशाक एक्सप्लोरर एडिशन में कुछ कॉस्मेटिक और इंटीरियर अपडेट दिए हैं। यह टॉप-स्पेक स्टाइल ट्रिम पर बेस्ड है। इसे मार्केट में कब पेश किया जाएगा इसके बारे में कोई जानकारी नही आई है।  हालाँकि अभी तक इसके बाज़ार में पेश होने के बारे में कोई जानकारी नहीं है

PunjabKesari

 एक्सटीरियर-

कुशाक एक्सप्लोरर एडिशन के एक्सटीरियर में ग्रिल, फ्रंट बम्पर, रियर स्पॉइलर और साइड बॉडी क्लैडिंग पर नारंगी हाइलाइट्स दी है। इस बीच, ग्रिल, विंग मिरर और बैज को एक विपरीत ब्लैक-आउट फिनिश मिलती है। वहीं इसमें नए ब्लैक-आउट 16-इंच पहिए भी दिए हैं।

PunjabKesari

इंटीरियर और फीचर्स-

एक्सप्लोरर एडिशन के इंटीरियर में को डुअल –टोन कलर ऑप्शन डैशबोर्ड पैनल, सेंटर कंसोल एरिया और डोर पैड्स पर मैट ग्रीन पेंट थीम के साथ पेश किया है। इसमें 10.25-टचस्क्रीन, डिजिटल डायल, हवादार सीटें, सनरूफ, रियर कैमरा, फ्रंट पार्किंग सेंसर, एक हेड-अप डिस्प्ले, रियर सनशेड और एक एयर फ्यूरीफाइयर जैसी सुविधाएं दी हैं।  

पावरट्रेन-

पावर के लिए इसमें 115hp, 1.0-लीटर और 150hp, 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन मिल सकता है, जिसे मैनुअल और ऑटोमेटिक गियरबॉक्स से जोड़ा जा सकता है।  

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News