लॉन्च से पहले सामने आई नई स्कॉर्पियो क्लासिक की डिटेल्स

Tuesday, Aug 02, 2022 - 03:05 PM (IST)

ऑटो डेस्क: नई Scorpio-N की लॉन्च के बाद महिंद्रा एक बार फिर स्कॉर्पियो क्लासिक को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। यह नई स्कॉर्पियो क्लासिक आऊटगोइंग स्कॉर्पियो का ही रिब्रांड किया हुआ वर्जन होगा, जिसे नई स्कॉर्पियो एन के साथ ही सेल किया जाएगा। कछ समय पहले इस एसयूवी को एक डीलरशिप पर देखा गया है, जिस दौरान  इसके डिजाइन और फीचर्स के बारे में डिटेल्स सामने आई थी।  

नई स्कॉर्पियो क्लासिक का एक्सटीरियर काफी हद तक आऊटगोइंग मॉडल के समान ही रहने वाला है। इसके अलावा, इसमें 17 इंच के अलॉय व्हील्स, चारों ओर नया महिंद्रा 'ट्विन पीक्स' लोगो दिया गया है। लेकिन इंटीरियर को लेकर कहा जा रहा है कि इसमें कई सारे अपडेट्स किए गए है। यानि की इसमें पहले से बड़ा टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया जाएगा, जबकि इसकी टचस्क्रीन के चारों ओर मौजूद फिजिकल बटन और नॉब्स को बाईं ओर टच-सेंसिटिव कंट्रोल से रिप्लेस किया जाएगा है। जानकारी के लिए बता दें कि स्कॉर्पियो क्लासिक के बेस मॉडल में इंफोटेनमेंट सिस्टम नहीं दिया जाएगा।

कंपनी ने नई स्कॉर्पियो को लेकर फिलहाल कोई जानकारी शेयर नही की है लेकिन सूत्रों के हवाले से ऐसी खबर आई है कि कंपनी ने इसके मकैनिकल पार्ट को अपडेट करते हुए एक नया सस्पेंशन सेट-अप दिया है। इसके अलावा लॉन्चिंग को लेकर कहा जा रहा है कि आने वाले हफ्तों में स्कॉर्पियो क्लासिक बाजार में पेश किया जा सकता है।

 

Akash sikarwar

Advertising