लॉन्च से पहले डीलरशिप पर स्पॉट हुई नई हुंडई वरना

Saturday, Mar 18, 2023 - 11:29 AM (IST)

ऑटो डेस्क: न्यू जेनरेशन वरना बहुत जल्द मार्केट में एंट्री करने वाली है। हाल ही में इस कार को स्टॉकयार्ड में देखा गया है, जिसे देख यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि ये सेडान डीलरशिप पर पहुंचनी शुरू हो गई है। हालांकि ऑफिशियल लॉन्च से पहले कई बार इसके एक्सटीरियर की तस्वीरें सामने आई हैं।

 अब इसके इंटीरियर को लेकर जानकारी सामने आई है कि इसमें डुअल स्क्रीन के साथ डुअल-टोन डैशबोर्ड, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम और 2-स्पोक मल्टी-फंक्शन स्टीयरिंग व्हील दिया गया है। जबकि इसके एक्सटीरियर में दोनों ओर एलईडी हेडलाइट्स के साथ एक विस्तृत फ्रंट ग्रिल, एक एलईडी लाइट बार दी गई है, जो इसके फ्रंट की तरफ फैई हुई है। रियर में  एलईडी लाइट बार के साथ एल आकार के एलईडी टेललाइट्स दिए हैं।

नई वरना 4 वेरिएंट्स- ईएक्स, एस, एसएक्स और एसएक्स (ओ) में उपलब्ध होगी। सेफ्टी के लिए यह 30 स्टैंडर्ड सेफ्टी फीचर्स और 17 लेवल 2 ADAS फीचर्स से लैस होगी। Verna को पॉवर देने वाला एक नया 1.5-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जिसे 6-स्पीड मैनुअल और 7-स्पीड DCT के साथ जोड़ा जाएगा और 1.5-लीटर स्वाभाविक रूप से एस्पिरेटेड पेट्रोल यूनिट को 6-स्पीड मैनुअल या 6-स्पीड IVT के साथ जोड़ा जाएगा।

<>

Radhika

Advertising