2023 Honda Accord में जोड़ा गया नया फीचर, ग्राहकों को होगा फायदा

punjabkesari.in Friday, Dec 16, 2022 - 04:15 PM (IST)

ऑटो डेस्क. 2023 Honda Accord में गूगल इनबिल्ट फीचर को जोड़ा गया है। इस फीचर से ग्राहकों को काफी फायदा होगा। वे गूगल एसिस्टेंस, गूगल मैप, गूगल प्ले का मजा ले सकेंगे। कंपनी का कहना है कि अगले महीने से ये सुविधाएं डीलर्स तक पहुंचा दी जाएंगी।

PunjabKesari
गूगल एप्लीकेशन के अलावा इस गाड़ी में 10.2 इंच का डिजिटल ड्राइवर इंस्ट्रूमेंटेशन डिस्प्ले और 12.3 इंच का सेंटर टचस्क्रीन (होंडा का अब तक का सबसे बड़ा) ऐप्पल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो प्ले सिस्टम दिया जाएगा।


2023 Honda Accord में मिलेगी ये अन्य सुविधाएं

PunjabKesari
2023 Honda Accord में 15W वायरलेस स्मार्टफोन चार्जिंग और एक 12-स्पीकर बोस प्रीमियम ऑडियो सिस्टम भी मिलेगा। Google एसिस्टेंस के साथ रोड ट्रिप का मजा ले सकते हैं। ड्राइविंग करते समय ड्राइवर आसानी से कॉल करने के लिए Google को कमांड दे सकते हैं और अपने कॉन्टेक्ट लिस्ट में से किसी को भी कॉल या मैसेज भी कर सकता हैं।  इसकी मदद से गाड़ी का टंपरेचर भी चेंज किया जा सकता है। वॉइस कमांड से ड्राइवर गाने को चेंज कर सकता है। 


कीमत

PunjabKesari
Honda ने भारत में Accord 2023 के लॉन्च और कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है। 2022 Honda Accord LX की कीमत लगभग 22.31 लाख रुपये है और टॉप वेरिएंट की कीमत लगभग 31.95 लाख रुपये तक जाती है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur

Recommended News

Related News