BluSmart को ZS EV की 500 यूनिट्स डिलीवर करेगी MG India

Thursday, Jun 08, 2023 - 05:40 PM (IST)

ऑटो डेस्क. इलेक्ट्रिक वाहनों की मांग काफी तेजी से बढ़ रही है, जिसके चलते राइड-हेलिंग सर्विस कंपनियां भी इन्हें अपना रही हैं। MG Motor India ने जानकारी देते हुए कहा कि उसने राइड-हेलिंग सर्विस ब्लूस्मार्ट से ZS EV के 500 यूनिट्स का ऑर्डर लिया है। इसको लेकर ब्लू स्मार्ट ने भी कहा कि 500 एमजी जेडएस ईवी के जुड़ने से उनकी प्रीमियम फ्लीट का विस्तार होने वाला है।


MG Motor India के डिप्टी मैनेजिंग डायरेक्टर गौरव गुप्ता ने कहा- जेडएस ईवी एसयूवी का यह ऑर्डर न केवल इलेक्ट्रिक मोबिलिटी के प्रति हमारी प्रतिबद्धता में ब्लूस्मार्ट के भरोसे को प्रदर्शित करता है, बल्कि भारत में एक मजबूत ईवी पारिस्थितिकी तंत्र बनाने के हमारे साझा दृष्टिकोण को भी दर्शाता है। 


वहीं BluSmart Mobility के को-फाउंडर और सीईओ अनमोल सिंह जग्गी ने कहा- एमजी मोटर इंडिया के साथ हमारी साझेदारी एक महत्वपूर्ण माइलपोस्ट पर है, क्योंकि हम दिल्ली-एनसीआर और बेंगलुरु में तेजी से अपने परिचालन का विस्तार कर रहे हैं। एमजी जेडएस ईवी की 500 यूनिट्स जुड़ने से हमारी प्रीमियम फ्लीट का विस्तार हुआ है, जिससे हम अधिक यूजर्स के काम को पूरा करने और इलेक्ट्रिक वाहनों को लेकर उन्हे प्रोत्साहित करने में सक्षम बनाएंगे।


MG Motor India ने घोषणा करते हुए कहा- जेडएस ईवी ने भारत में 10,000 ब्रिकी का आंकड़ा पार कर लिया है। 2020 में इसे लॉन्च किया गया था। ये कार कुल दो वेरिएंट्स एक्साइट और एक्सक्लूसिव में उपलब्ध है। इन वेरिएंट्स की कीमत 23,38,000 रुपये और 27,29,800 रुपये एक्स-शोरूम है।


 

Parminder Kaur

Advertising