बीच सड़क पर खड़ी Mahindra XUV700 में लगी आग, कंपनी ने दिया ये बयान

punjabkesari.in Tuesday, May 23, 2023 - 11:22 AM (IST)

ऑटो डेस्क: Mahindra XUV700 देश की कंपनी के पॉपुलर मॉडल्स में से एक है। यह एसयूवी अपने बेहतरीन फीचर्स के लिए जानी जाती है। हाल ही में इसमें आग लगने का मामला सामने आया है, जिसके बाद से यह फिर से चर्चा में आई है। आपको बता दे कि राजस्थान के जयपुर में बीच सड़क चलते हुए अचानक इस एसयूवी में आग लगने का मामला सामने आया है।  इसका वीडियो भी ट्वीटर पर तेजी से वायरल हो रहा है। 

<

>

वायरल हुआ वीडियो-

ट्वीटर पर शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि एसयूवी सड़क के किनारे खड़ी है और अचानक इसके इंजन कम्पार्टमेंट में सबसे पहले आग लगती है। चंद मिनटों में पूरी गाड़ी में आग लग जाती है। यह वीडियो कुलदीप सिंह नाम के व्यक्ति द्वारा ट्वीटर पर पोस्ट किया गया है। पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि कि, "अपने सबसे अधिक प्रीमियम कार (Mahindra XUV700) के साथ मेरे परिवार के जीवन को जोखिम में डालने के लिए धन्यवाद महिंद्रा। जयपुर हाईवे पर ड्राइव करते समय कार में आग लग गई। कार ज्यादा गर्म नहीं हुई, चलती कार में धुआं आया, फिर उसमें आग लग गई। "इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोगों ने कई कमेंट किए हैं।   

PunjabKesari

महिंद्रा ने जारी किया बयान-

इस मामले को देखने के बाद महिंद्रा ने अपने ऑफिशियल ट्वीटर अकाउंट पर एक बयान जारी किया गया है। जिसमें कंपनी ने कहा है कि, "हम हाल ही में जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर महिंद्रा एक्सयूवी 700 से जुड़े मामले के बारे में चिंतित हैं। हमने थर्मल घटना के कारणों का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है। हमारी फील्ड सर्विस टीम ग्राहक के पास पहुंची और इस मामले की गंभीरता से जांच की गई। प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि फैक्ट्री-फिटेड/मूल वायरिंग के साथ छेड़छाड़ की गई है, ताकि आफ्टर मार्केट एक्सेसरीज को लगाया जा सके. संभव है कि ये घटना इसी के चलते हुई हो. हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि, हमारी एसयूवी उच्चतम सुरक्षा मानकों (Safety Standards) को पूरा करती हैं.  हम यूजर्स को सलाह देते हैं कि, वे अपने वाहनों को गैर-अधिकृत स्रोतों से मॉडिफिकेशन न करें या इलेक्ट्रिकल सर्किट में बाहरी भार न जोड़ें. हम अपने ग्राहकों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि उनकी सुरक्षा हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता है।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News