15 अगस्त को Mahindra पेश करेगी  5 इलेक्ट्रिक SUVs

Saturday, Jul 23, 2022 - 11:13 AM (IST)

ऑटो डेस्क: पापुलर वाहन निर्माता Mahindra and Mahindra अगले महीने अपनी 5 नई इलेक्ट्रिक एसयूवी के साथ ग्लोबल डेब्यू करने जा रही है। यह ग्लोबल डेब्यू स्वतंत्रता दिवस के मौके पर यानि 15 अगस्त कोकिया जाएगा। जिसके लिए हाल ही में एक टीज़र भी जारी किया गया है।  

टीजर में दिखाई गई पांच एसयूवी में से चार में कूप-एसयूवी बॉडी स्टाइल दिखाई दे रही है, जबकि पांचवीं एसयूवी महिंद्रा के मौजूदा फ्लैगशिप XUV700 के इलेक्ट्रिक वर्जन जैसी दिखाई दे रही है। इन नए इलेक्ट्रिक वाहनों को यूके के ऑक्सफ़ोर्डशायर में महिंद्रा एडवांस्ड डिज़ाइन यूरोप (MADE) स्टूडियो में प्रदर्शित किया जाएगा। कंपनी द्वारा जारी टीज़र को देखकर इसके डिजाइनिंग के बारे में कुछ भी कहना मुश्किल है। लेकिन इससे पहले भी कंपनी ने कुछ समय पहले जारी किए टीज़र में बताया था कि इनमें आगे और पीछे दोनों तरफ C- आकार के LED सिग्नेचर लैंप्स दिए गए हैं। हालांकि लेटेस्ट टीजर में ऐसा नहीं दिख रहा है।

फिलहाल इस समय इन पांच इलेक्ट्रिक एसयूवी के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद है कि 15 अगस्त के मौके पर कंपनी इनके बारे में ज़्यादा जानकारी शेयर कर सकती है।  

Akash sikarwar

Advertising