लेम्बोर्गिनी उरुस एस भारत में हुई लॉन्च, कीमत 4.18 करोड़, इंडिया हेड से बातचीत

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2023 - 05:33 PM (IST)

ऑटो डेस्क: लेम्बोर्गिनी ने भारतीय बाजार में 4 करोड़ 18 लाख रुपए की कीमत पर उरुस एस को लॉन्च कर दिया है। उरुस एस में 4.0 लीटर ट्विन-टर्बो V8 पेट्रोल इंजन दिया है जो कि 667 hp की पावर और 850 Nm का टॉर्क जेनरेट करता है। ये पावरफुल इंजन 8-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। लेम्बोर्गिनी के हेड शरद अग्रवाल ने पंजाब केसरी ग्रुप से खास बातचीत में बताया... कि कंपनी ने भारतीय बाजार में लेम्बोर्गिनी उरुस एस को लॉन्च कर दिया है और इस एसयूवी को लॉन्च से पहले ही काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल चुका है। उन्होंने 2024 तक के लिए इस पावरफुल एसयूवी की बुकिंग कर ली है और इस पर 18 महीने का वेटिंग पीरियड मिल रहा है।

PunjabKesari

बातचीत में आगे उन्होंने बताया कि साल 2023 लेम्बोर्गिनी के लिए काफी खास है। इस साल कंपनी अपनी 60th एनिवर्सरी मना रहा है। इस मौके को सेलिब्रेट करने के लिए कंपनी इंडियन मार्केट में अपने ग्राहकों के लिए कई अलग- अलग एक्सपीरियंस लाने वाली है। वहीं उरुस एस के अलावा भी इस साल का अपना दूसरा और आखिरी इंटरनल कंबशन इंजन भी लॉन्च करने वाली है।

PunjabKesari

फ्यूचर प्लान के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि.... ग्लोबल लेवल पर मौजूद Lamborghini Revuelto और दुबई में लॉन्च की गई  Lamborghini Huracan को भी इंडियन मार्केट में पेश किया जाएगा।

अपनी बात को जारी रखते हुए अग्रवाल ने कहा कि लॉन्च से पहले मिले इस रिस्पॉन्स को देखते हुए हम बहुत खुश हैं। उरस एस सबसे ज़्यादा पसंद किया जाने वाला प्रोडक्ट रहा है। भारतीय बाजार के साथ- साथ इंटरनेशनल मार्केट में भी इसका प्रदर्शन शानदार रहा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News