KTM ने भारत में लॉन्च किए स्पेशल RC390 और RC200 एडिशन,देखें डिटेल्स

Monday, Sep 26, 2022 - 05:33 PM (IST)

ऑटो डेस्क: KTM ने भारत में अपने स्पेशल एडिशन RC390 और RC200 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के ये स्पेशल एडिशन RC16 MotoGP रेसिंग बाइक्स पर बेस्ड है। इन स्पेशल एडिशंस को मौजूदा KTM RC रेंज के साथ प्राइज़ पर सेल किया जाएगा।

KTM RC390 GP एडिशन- 3.16 लाख रूपए और RC200 GP एडिशन- 2.14 लाख रूपए की कीमत पर बेचा जाएगा। लुक्स की बात करें तो KTM के दोनो नए एडिशंस के फेयरिंग और फ्रंट फेंडर पर स्पेशल decals के साथ ऑरेंज बेस पेंट को शामिल किया गया है। इसके अलावा इसमें बड़ा केटीएम का लोगो दिया गया है और साइड पर ‘रेडी टू रेस' भी लिखा गया है। इन अपडेट्स के अलावा इसके मकैनिकल पार्ट में कोई बदलाव नही किए गए हैं।

नई मोटरसाइकिल्स की लॉन्च के दौरान, बजाज ऑटो के अध्यक्ष सुमीत नारंग ने कहा कि केटीएम आरसी मोटरसाइकिलों का केटीएम पोर्टफोलियो में एक मजबूत योगदान है। कंपनी द्वारा पेश किए गए स्पेशल एडिशन इस मोटरसाइकिलों को एक अग्रेसिव लुक प्रदान करते हैं जो इसके रेसिंग जीन को प्रदर्शित करता है। बता दें कि ऑस्ट्रियाई निर्माता की भारतीय शाखा ने देश भर में इन मॉडलों के लिए बुकिंग शुरू कर दी है और डिलीवरी भी जल्द शुरू होने की संभावना है।

<>

Radhika

Advertising