जानिए अप्रैल में कौन सी गाड़ियां भारत में होने जा रही हैं लॉन्च

punjabkesari.in Friday, Mar 24, 2023 - 04:06 PM (IST)

ऑटो डेस्क: अप्रैल 2023 इंडियन ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए काफी खास रहने वाला है। इस महीने मारुति से लेकर मर्सिडीज़ तक की कंपनियां अपनी गाड़ियां लॉन्च करने वाली हैं। इसमें एमजी द्वारा पेश की जाने वाली इलेक्ट्रिक कार भी शामिल होगी। आइए जानते हैं कि अप्रैल में कौन-कौन से दिन ये गाड़ियां लॉन्च होने वाली हैं।

PunjabKesari

Maruti Fronx-

मारूति सुज़ुकी ने ऑटो एक्सपो 2023 में fronx को अनवील किया था। यह कंपनी के मौजूदा मॉडल बलेनो पर आधारित होगा। कंपनी ने अबतक इसके लिए 13000 से ज्यादा बुकिग्स हासिल कर ली हैं। फिलहाल इसकी लॉन्च डेट को लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नही आई है, लेकिन इसे अप्रैल मिड में लॉन्च किया जा सकता है।

PunjabKesari

MG Comet EV-

यह एमजी की कॉम्पैक्ट इलेक्ट्रिक एसयूवी होगी। कॉमेट ईवी पापुलर चाइनीज़ ईवी मॉडल एयर पर आधारित होगी। कार निर्माता द्वारा इलेक्ट्रिक सेगमेंट में पेश किया जाने वाला दूसरा इलेक्ट्रिक मॉडल होगा, जिसे अप्रैल में लॉन्च किए जाने का अनुमान है।  

PunjabKesari

Mercedes AMG GT 63 E Performance-

Mercedes भारत में अगले महीने AMG GT 63 E Performance को लॉन्च करने वाली है। यह कार स्पीड और परफार्मेंस पसंद लोगों को अपनी ओर आकर्षित करेगी। इसमें 4.0 लीटर वी8 ट्रर्बो इंजन के साथ इलेक्ट्रिक मोटर दी गई है। यह इंजन 843 बीएचपी की पावर और 14,00 एनएम टॉर्क जेनरट करेगा। वही इससे केवल 2.9 सेकेंड में 0से 100 किमी की स्पीड हासिल की जा सकती है।

PunjabKesari

 Lamborghini Urus S-

 लैंबोर्डगिनी उरस एस 13 अप्रैल को भारतीय बाज़ार में एंट्री करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। वर्तमान में यह कार ग्लोबल मार्केट में उपलब्ध है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News