जानिए क्या कुछ खास रहा पिछले सप्ताह भारतीय ऑटोमोबाइल इंडस्ट्री में....

punjabkesari.in Saturday, Oct 22, 2022 - 02:36 PM (IST)

ऑटो डेस्क: पिछला सप्ताह भारतीय आटोमोबाइल इंडस्ट्री के लिए काफी खास रहा। एक तरफ जहां कुछ गाड़ियों को अनवील किया गया, वहीं कुछ गाड़ियां टेस्टिंग के दौरान स्पॉट भी की गई हैं। आइए जानते हैं कि कौन सी गाड़ियां हैं इस लिस्ट में शामिल-

PunjabKesari

डीलरशिप पर पहुंचनी हुई शुरू BYD Atto 3 -

BYD Atto 3 को हाल ही में कंपनी ने अनवील किया है। कंपनी द्वारा बहुत जल्द इसके लिए टेस्ट ड्राइव भी शुरू की जाएगी,जिसके लिए यह कार डीलरशिप पर पहुंचनी शुरु हो गई है। अनुमान है कि नई प्रीमियम इलेक्ट्रिक एसयूवी कार को दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। 

PunjabKesari

Nissan ने 3 नई गाड़ियों को को किया अनवील-  

Nissan ने भारत में 3 नई गाड़ियां- X-Trail, Qashqai और Juke को अनवील कर दिया है। जिसमें X-Trail और Qashqai  की कुछ समय में टेस्टिंग भारत शुरू कर दी जाएगी और कंपनी सबसे पहले एक्स-ट्रेल को लॉन्च करेगी।  

PunjabKesari

Volvo XC 40 Recharge -

Volvo ने अपनी पहली लोकली असेंबल इलेक्ट्रिक कार XC 40 Recharge को रोलआउट करना शुरू कर दिया है। कंपनी द्वारा इसके प्रोडक्शन का काम कर्नाटक स्थित होसकोट प्लांट में किया गया है।

PunjabKesari

मारुति इनोवा बेस्ड एसयूवी को 2023 तक करेगी लॉन्च-  

Maruti Innova Hycross की लॉन्च से पहले कुछ तस्वीरें सामने आई हैं। कंपनी इस कार को एमपीवी के रुप में पेश करेगी। Toyota इस अपडेटेड MPV कार को Maruti के साथ साझा करेगी।

स्कोडा कुशाक एनिवर्सरी एडिशन की कीमतें आई सामने-

Skoda  ने  Kushaq SUV को भारत में पिछले साल लॉन्च किया था। जिसके बाद अब कंपनी ने कुशाक की पहली एनवर्सिरी के मौके पर कुशाक के स्पेशल एडिशन को लॉन्च करने वाली है इस कॉम्पैक्ट एसयूवी की लॉन्च से पहले कीमतें लीक हुई हैं ,जो मौजूदा मॉडल की तुलना में 30,000 रुपए ज्यादा है।

PunjabKesari

टेस्टिंग के दौरान नज़र आई Maruti Jimny-

Innova Hycross के अलावा Maruiti Jimmny को भी टेस्टिंग के दौरान देखा गया है। टेस्टिंग की तस्वीरों से इन दोनों ऑफ-रोडर व्हीकल्स के साइज़ के बारे में भी पता चला है।

<>

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News