जानिए क्या कुछ खास रहा मई के पहले सप्ताह में.....

punjabkesari.in Saturday, May 06, 2023 - 04:06 PM (IST)

ऑटो डेस्क: बीता सप्ताह इंडियन ऑटोमोटिव इंडस्ट्री के लिए काफी व्यस्त रहा है। एक तरफ जहां कुछ कंपनियों ने अपने नए मॉडल्स की कीमतों का ऐलान किया, तो वहीं कुछ अपकमिंग मॉडल्स के नाम का खुलासा किया है।

PunjabKesari

एमजी कॉमेट ईवी-

एमजी  ने अपनी कॉमेट ईवी की कीमतों का खुलासा कर दिया है। कॉमेट ईवी को 7.98 लाख की शुरूआती कीमत पर लॉन्च किया है। यह कंपनी का  इंडियन मार्केट में पेश किया दूसरा इलेक्ट्रिक मॉडल है।

टोयोटा इनोवा क्रिस्टा की पूरी कीमत रेंज-

Toyota ने इनोवा क्रिस्टा के टॉप-एंड वेरिएंट की कीमतों का खुलासा कर दिया है। इस पापुलर एमपीवी में 2.4-लीटर डीजल इंजन दिया गया है।  

PunjabKesari

अपडेटेड Citroen C3 Turbo लॉन्च –

Citroen ने C3 हैचबैक के टर्बो वेरिएंट को अतिरिक्त सुविधाओं और BS6 चरण 2 के अनुरूप पावरट्रेन के साथ पेश किया है। नए वेरिएंट को 8.80 लाख की कीमत पर उतारा गया है। इसके अलावा C3 टर्बो एंट्री-लेवल फील ट्रिम में भी अवेलेबल है, जिसकी कीमत 8.28 लाख रुपये है।

PunjabKesari

रेनॉ Kiger –

Renault ने Kiger के दूसरे-टॉप मॉडल की कीमत में कटौती की है। इसके अलावा इसमें एक फीचर अपडेट भी किया है। हालांकि, कीमत में यह कटौती केवल सबकॉम्पैक्ट एसयूवी के चुनिंदा गियरबॉक्स विकल्प पर लागू है।

Honda Elevate-

होंडा ने बीते दिनों अपनी नई एसयूवी के नाम का खुलासा कर दिया है। एलिवेट एक फाइव सीटर कॉम्पैक्ट SUV होगी जो Hyundai Creta और Kia Seltos को टक्कर देगी।

एक्सटर-

हुंडई जल्द ही अपनी माइक्रो एसयूवी, एक्सटर जल्द ही भारत में पेश करने वाली है। इसके लिए कुछ स्पाई शॉट्स सामने आए हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Radhika

Recommended News

Related News